News in Brief

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर से बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय करने वालीं देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जो उनके फैंस की आंखों को नम कर रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने 13 साल के मुश्किल भरे करियर के बारे में बात कर रही हैं. उन्होंने बताया है कि कैसे छोटी उम्र में मजबूरी के चलते उन्हें इस फील्ड में आना पड़ा और किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

मन था स्कूल जाऊं, नौकरी करूं 

वीडियो की शुरुआत में ही सपना चौधरी कहती हैं, ‘बहुत कुछ सुना, बहुत कुछ देखा इस जिंदगी के सफर ने अब तक हर रंग दिखाया है. मेरा भी मन करता था कि स्कूल जाऊं और पढ़ लिखकर बढ़िया नौकरी करूं लेकिन जब में छोटी सी थी को पिता जी बीमार हो गए और भगवान प्यारे हो गए. पिता जी की मौत के बाद घर में कोई कमाने वाला नहीं था. जिस वजह से मुझे इस लाइन में जाना पड़ा.’

समाज ने कहा- नाचने वाली

सपना इस वीडियो में बात करते हुए काफी इमोशनल हो जाती हैं और बताती हैं कि जब स्टेज पर डांस किया करती थीं तो लोगों ने उन्हें कई तरह के ताने दिया करते थे. उन्होंने बताया कि लोग उन्हें नाचने वाली, ढूंगे मटकाने वाली तक कहने से नहीं चूकते थे. इसके बाद वह बोलीं, ‘लेकिन मेरे नाचने मेरा परिवार चलता है, मेरी मां, मेरी बहन और भाई की जिंदगी चलती है तो मुझे कोई गम नहीं है.’

फैंस को कहा शुक्रिया

इतना ही नहीं अपनी दर्द भरी कहानी को सुनाते हुए सपना ने इस वीडियो में अपने फैंस के लिए भी शुक्रिया कहा. उन्होंने कहा कि 13 साल का यह सफर बहुत यादगार रहा. वह अपने फैंस से मिले प्यार के आगे सारे दुख भूल जाती हैं. 

14 साल की उम्र में स्टेज पर डांस 

वीडियो में उन्होंने बताया कि साल 2008 में पिता की मौत के बाद डांस करना शुरू कर दिया था. पिता की अचानक अटैक के बाद मौत ने जिंदगी ही पलट दी थी. घर में कोई कमाने वाली भी नहीं था. जिसके बाद साल 2009 में, जब वह 14 साल की थीं, तो एक अलग दुनिया में आ गईं. बहुत कुछ देखा इस 13 साल के सफर में. 

देर रात ऑटो और बस में सफर 

इसके आगे सपना कहती हैं कि रात को 2-2 बजे जब बस-ऑटो में सफर शो करके आया करते थे तो लोग बहुत गंदी-गंदी बातें कहते थे. बहुत सी बातें हैं इस दिल में, जो बहुत सालों से दबाए बैठी हूं. सपना ने लोगों को सलाह देते हुए कहा कि कोई भी हो, जिंदगी में कभी हार मत मानिएगा.

इन्हें भी पढ़ें:

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें