News in Brief

नई दिल्ली: इन दिनों पूरा देश कोरोना महामारी के प्रकोप को झेल रहा है. सोशल मीडिया से लेकर असल जिंदगी तक हर तरफ हाहाकार और मौत का तांडव नजर आ रहा है. कोरोना की दूसरी लहर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. वहीं अब इस नेक काम में उनकी मदद करने वालों में एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भी शामिल हो चुका है. 

सोनू सूद ने किया ट्वीट 

बात ऐसी है कि आज सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने सारा अली खान की तारीफ करते हुए अपने फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने उनके फाउंडेशन में दान किया है. उन्होंने लिखा है, ‘आप अच्छा काम करती हैं मुझे आप पर गर्व है. आप युवा हैं और इस कठिन समय में आप देश की मदद कर रही हैं आप सभी तो प्रेरित कर रही हैं. इसके साथ ही सोनू उन्हें हीरो कहते हैं.’

फैंस ने की तारीफ

इस ट्वीट पर अब सोनू सूद के फैंस सारा अली खान की इस पहल की तारीफ कर रहे हैं. सभी एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. याद दिला दें कि सारा अली खान भी बीते दिनों से लगातार कोरोना से जुड़ी आवश्यक संसाधनों की डीटेल्स शेयर कर लोगों की मदद कर रही हैं.

इन्होंने भी किया दान

गौरतलब है कि सोनू सूद के साथ ही बॉलीवुड की कई हस्तियां भी मदद के लिए आगे आ चुकी हैं. जिनमें से सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली जैसे कई नाम शामिल हैं. 

इसे भी पढ़ें: Sunny Leone की आई Maggi पर नियत, लेकिन सुंघकर चलाया काम- Funny Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें