News in Brief

नई दिल्ली: इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस महामारी का संकट झेल रहा है. आम लोगों से लेकर देश की नामी हस्तियां भी इस बीमारी की चपेट में हैं. अब खबर आई है कि बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) का पूरा परिवार कोरोना (Coronavirus) की चपेट में आ चुका है. उनकी 1 साल की बेटी समीशा (Samisha) भी इस बीमारी का शिकार हो गई हैं. 

महामारी की चपेट में पूरा परिवार

इस बात की जानकारी खुद श‍िल्‍पा शेट्टी ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर दी है. जिसके अनुसार प‍िछले 10 द‍िन उनके लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं. क्योंकि श‍िल्‍पा के सास-ससुर को सबसे पहले कोरोना हुआ था और जिसके बाद उनके दोनों बच्‍चों समीशा और व‍िवान भी संक्रमण का शिकार हुए. इसके बाद उनकी मां और सबसे अंत उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी पॉजिटिव पाए गए. लेकिन बता दें कि एक्‍ट्रेस की र‍िपोर्ट नेगेटिव पाई गई है.

क्या लिखा शिल्पा ने

इस पोस्ट में शिल्पा ने अपनी परेशानी को शेयर करते हुए विस्तार से बताया है. उन्होंने लिखा है, ‘प‍िछले 10 द‍िन हमारे परिवार के लिए काफी मुश्किलों भरे रहे हैं. मेरे सास-ससुर को कोरोनो हुआ था, ज‍िसके बाद ये मेरी बेटी समीशा, बेटे व‍िवान, मेरी मां और आखिर में मेरे पति राज को भी हो गया है. ये सभी अपने-अपने कमरों में आइसोलेटेड हैं और कोरोना के लिए जारी की गई आधिकारिक गाइडलाइन्‍स का पूरी तरह पालन कर रहे हैं.’

स्टाफ मेंबर भी पॉजिटिव 

इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया है, ‘हमारे 2 हाउस-स्‍टाफ को भी पॉजेटिव पाए गए हैं और उन्‍हें अस्‍पताल में इलाज द‍िया जा रहा है. ईश्‍वर की कृपा है कि सभी सही होने की तरफ आगे बढ़ रहे हैं.’ वहीं श‍िल्‍पा ने इस बयान में बताया है कि उनकी खुद की र‍िपोर्ट नेगेटिव आई है.’

लोगों से की ऐसी अपील

इस जानकारी को देने के बाद शिल्पा ने अपनी पोस्ट के जरिए लोगों से मास्‍क पहनने, घर से बाहर न न‍िकलने और अपना ध्‍यान रखने की अपील भी की है. 

इसे भी पढ़ें: Shefali Jariwala ने जालीदार टॉप में दिए कातिलाना पोज, PHOTOS देखकर भरेंगे आंहें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें