News in Brief

Vaishali Thakkar Suicide: यह रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) जैसे कई सारे बड़े टीवी शोज में काम कर चुकी एक्ट्रेस, वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने आत्महत्या (Vaishali Thakkar Suicide) कर ली है. इस खबर से उनके फैन्स को गहरा सदमा पहुंचा है और सभी के लिए इस बात का विश्वास करना बहुत मुश्किल है. बता दें कि सामने आ रही रिपोर्ट्स के हिसाब से वैशाली ने इंदौर में आत्महत्या की है और घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. वैशाली की इस खबर ने इंडस्ट्री को चौंका दिया है और पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू कर दी है. आइए सबकुछ जानते हैं.. 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की इस एक्ट्रेस ने की खुदकुशी

जैसा कि हमने आपको बताया, हम यहां ‘वशाली ठक्कर’ की बात कर रहे हैं जिन्होंने यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में अहम भूमिका निभाई थी. बता दें कि वैशाली पिछले एक साल से इंदौर में रह रही थीं और वहीं, अपने घर पर उन्होंने खुद को फांसी लगाकर अपनी जान ले ली. तेजाजी नगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और पुलिस को वहां से सुसाइड नोट भी मिला है. 

घटनास्थल पर मिला सुसाइड नोट 

बता दें कि शुरुआती जांच में, पुलिस के मुताबिक जानकारी सामने आई है कि यह मामला प्रेम का है. बता दें कि फिलहाल जांच को लेकर पुलिस ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है और पूरी तरह से यह नहीं पता चल सका है कि आखिर वैशाली ने यह कदम क्यों उठाया. लेकिन हां, शुरुआती जांच का इशारा यही है कि ये प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है. सुसाइड नोट में क्या लिखा है इसके बारे में नहीं पता चला है.

बता दें कि वैशाली को यह रिश्ता क्या कहलाता है के साथ-साथ ससुराल सिमर का, सुपर सिस्टर्स, विश या अमृत, मनमहोनी 2 और ये है आशिकी जैसे कई शोज में देखा गया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.