News in Brief

Krushna Abhishek Video: कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और गोविंदा के बीच जो झगड़ा है उससे हर कोई वाकिफ है लेकिन लगता है कि कृष्णा अब इस झगड़े को भुलाकर आगे बढ़ना चाहते हैं. यही वजह है कि मामा को मनाने का कोई मौका वो हाथ से जाने नहीं देना चाहते. अब कृष्णा कनाडा में गोविंदा (Govinda) के गानों पर डांस करते दिखे. इन दिनों द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की पूरी टीम विदेश में अलग-अलग जगहों पर शो कर रही है. हाल ही में एक शो कनाडा में भी हुआ जो बहुत ही अच्छा हुआ लिहाजा आफ्टर पार्टी में कृष्णा खूब मस्ती करते दिखे. 

गोविंदा के हिट गानों पर किया डांस

इस वीडियो में सभी एक बड़ी सी लग्जुरियस बस में नजर आ रहे हैं. द कपिल शर्मा शो के सभी सदस्य कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), कीकू शारदा (kiku Sharda), सुमोना चक्रवर्ती  (Sumona Chakraborty), इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. वीडियो शुरू होते ही गोविंदा के हीरो नंबर 1 गाने पर कृष्णा डांस करना शुरू कर देते हैं और फिर एक के बाद एक मामा के गानों पर ही डांस करते हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए कृष्णा अभिषेक ने लिखा- ‘एक बेहतरीन शो के बाद एक अच्छी पार्टी होनी जरूरी थी. मैं बचपन में अपने मामा के इन्हीं गानों पर डांस किया करता था.’ वहीं फैंस भी कृष्णा की इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘मामा कितना भी नाराज हो जाएं लेकिन कृष्णा उनसे बहुत प्यार करते हैं.’ तो एक दूसरे यूजर ने लिखा-‘अपने तो अपने होते हैं’  

मामा गोविंदा से माफी मांग चुके हैं कृष्णा

कई सालों के विवाद को अब कृष्णा दूर करना चाहते हैं लिहाजा हाल ही में मनीष पॉल को दिए एक इंटरव्यू में कृष्णा ने दिल की बात कही. उन्होंने सबके सामने मामा गोविंदा से माफी मांगी और कहा कि वो अपने मामा से काफी प्यार करते हैं और उन्हें उनकी बहुत याद आती है. इसके बाद गोविंदा भी इसी शो पर पहुंचे थे और उन्होंने कृष्णा को माफ करते हुए कहा था रिलैक्स रहे, कोई परेशानी नहीं है. अपनो के लिए हमेशा क्षमा ही क्षमा है. 

यह भी पढ़ेंः Main Azaad Hoon: सुपर हिट हीरो, सुपर फ्लॉप फिल्म, किरदार का अंजाम मौत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें