News in Brief

Shahid Kapoor Increases His Fees: इस बात में कोई शक नहीं है कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं जिनके देश भर में करोड़ों फैंस हैं. जब उन्होंने फिल्म इश्क विश्क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था तब वो लाखों लड़कियों के क्रश थे. अपनी चॉकलेटी बॉय वाली इमेज को तोड़ते हुए उन्होंने अलग-अलग जॉनर की फिल्में कीं. उनकी कुछ फिल्में बड़ी हिट रही हैं और कुछ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘जर्सी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया हालांकि खबरें हैं कि शाहिद (Shahid Kapoor) ने अपनी पिछली फिल्म फ्लॉप होने के बावजूद अपनी फीस बढ़ा दी है.

 

शाहिद ने बढ़ा दी अपनी फीस

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की आखिरी फिल्म ‘जर्सी’ जिसमें मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने उनके साथ लीड रोल निभाया था. ये फिल्म इसी नाम से बनी साल 2019 की तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक थी. हालांकि, फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर सिर्फ 19.68 करोड़ रुपये की ही कमाई की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म फ्लॉप होने के बाद भी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी फीस में बढ़ोतरी की है. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने अपनी फीस में 5 करोड़ का इजाफा किया है.

 

अगली फिल्म के लिए मांगे इतने करोड़

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक डायरेक्टर ने अपनी अपकमिंग मूवी के लिए जब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से बात की तो उन्होंने फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपये की डिमांड की. वहीं, शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पाइपलाइन में दो फिल्में हैं, राज और डीके के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फर्जी’,  जिसके साथ शाहिद ओटीटी पर डेब्यू करेंगे. इसके अलावा उनके पास अली अब्बास जफर ‘ब्लडी डैडी’ भी है. 

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif ने जब फैन के साथ सेल्फी लेने से किया इंकार, Ranbir Kapoor भी हो गए थे शर्मिंदा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक