News in Brief

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का बंगला ‘प्रतीक्षा’ अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है. इस बंगले को देखने और बंगला से अमिताभ की एक झलक पाने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं, लेकिन अब महानायक के इस बंगले की दीवार टूटने जा रही है और यह दीवार महानगर पालिका तोड़ेगी. 

बिग बी के बंगले की दीवार तोड़ी जाएगी

बिग बी यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बंगले को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, मुंबई महानगर पालिका इन दिनों जुहू इलाके में स्थित अमिताभ के बंगले की दीवार को तोड़ने की तैयारी में है.

2017 में भेजा था अमिताभ को नोटिस

अमिताभ (Amitabh Bachchan) को 2017 में बीएमसी ने नोटिस भेजा था, लेकिन महानायक ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया था. ऐसे में अब मुंबई उपनगरीय कलेक्ट्रेट के सर्वे अधिकारियों को बंगले को तोड़े जाने के लिए चिन्हित निर्देश दे दिए गए हैं. कहा जा रहा है कि संत ज्ञानेश्वर मार्ग को और चौड़ा करने के लिए अमिताभ बच्चन के घर की दीवार को तोड़ा जा रहा है.

मार्ग चौड़ा करना चाहती है बीएमसी

गौरतलब है कि इस क्षेत्र में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के 3 और बंगले मौजूद हैं. वहीं, संत ज्ञानेश्वर मार्ग की चौड़ाई अभी सिर्फ 45 फुट है, लेकिन बीएमसी इसे 60 फुट चौड़ा करना चाहती है. ताकि इस सड़क पर जो जाम लगता है, उससे बचा जाए. अब इस काम के बीच में अमिताभ बच्चन और बिजनेसमैन सत्यमूर्ति का बांग्ला आ रहा है.

यह भी पढ़ें- कियारा की पीली बिकिनी ने संडे का तापमान बढ़ाया, फोटो देखने से पहले संभाल लें दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें