News in Brief

नई दिल्ली: टीवी जगत की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने ठान लिया है कि वो अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर आग लगा देंगी. इसलिए उन्होंने ब्लू बिकिनी में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो काफी कातिलाना लग रही हैं. 

ब्लू बिकिनी में ढाया कहर

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर उनके चाहने वालों की सांसें थम गईं. फोटो में रुबीना ने स्काई ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है और पूल में उतर रही हैं. उनकी इस बिकिनी फोटो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. 

अभिनव शुक्ला ने खींची फोटो

फोटो को शेयर करते हुए रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने कैप्शन में लिखा- ‘छुट्टियों के लिए तरस रही हूं. एक बीच, बिकिनी और कुछ तस्वीरें.’ इसके साथ रुबीना ने बताया कि उनकी ये फोटो अभिनव शुक्ला ने खींची है. 

बिग बॉस में जीता दिल

‘छोटी बहू’ के नाम से मशहूर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सीरियल में ज्यादातर इंडियन लुक में दिखी हैं. हालांकि सोशल मीडिया हो या उनकी निजी जिंदगी, रुबीना का वेस्टर्न अवतार भी उतना ही पॉपुलर हुआ है. ‘बिग बॉस’ के घर में रहते हुए उन्होंने अपने स्टाइलिश अंदाज से दर्शकों को रूबरू करवाया. 

रुबीना को हुआ था कोरोना

आपको बता दें, रुबीना (Rubina Dilaik) पिछले महीने कोरोना से संक्रमित हुई थीं. अब वो ठीक हो गई हैं और शूटिंग पर लौट आई हैं. ये वीडियो उन्हीं के शूटिंग सेट से लग रहा है. रुबीना ने कोरोना संक्रमित होने के बाद वीडियोज शेयर कर अपनी परेशानियों के बारे में बताया था. 

रुबीना का टीवी शो

अगर रुबीना (Rubina Dilaik) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह फेमस सीरियल ‘शक्ति : अस्तित्व के अहसास’ की में नजर आ रही हैं. उनके सौम्या वाले किरदार को उनके फैंस काफी लंबे समय से मिस कर रहे थे. इसके अलावा रुबीना का पहला म्यूजिक वीडियो ‘मरजानियां’ रिलीज हुआ था. इस गाने में उनके साथ अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) भी नजर आए थे. इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी थी. 

यह भी पढ़ें- कियारा की पीली बिकिनी ने संडे का तापमान बढ़ाया, फोटो देखने से पहले संभाल लें दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें