News in Brief

Ashram Season 4: बॉबी देओल के रुके हुए करिअर को वेब सीरीज आश्रम के तीन सीजन ने नई रफ्तार दी है. यही कारण है कि वह इन दिनों एक बार फिर स्टार स्टेटस को एंजॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया में आए दिन फैन्स उन्हें सर्च कर रहे हैं और जानना चाहते हैं कि आश्रम का अगला सीजन कब आएगा. बॉबी देओल और क्या काम कर रहे हैं. इन्हीं दिनों बॉबी की पुरानी तस्वीरें भी सुर्खियों में है. बचपन की यह तस्वीर खुद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी, जिसे आज भी खूब देखा जा रहा है. इस तस्वीर में एक हिल स्टेशन पर बॉबी अपने पिता धर्मेंद्र की गोद में बैठे हैं. साथ में उनकी दो बहनें हैं, अजेता और विजेता.

हॉट बाबा निराला
तस्वीर में क्यूट दिख रहे बॉबी आजकल वेब सीरीज आश्रम के बाबा निराला बन कर फैन्स के दिलों पर राज कर रहे हैं. अपने फिल्म करिअर में बॉबी ने जितने हॉट सीन नहीं किए, वह निर्देशक प्रकाश झा की इस वेब सीरीज के तीन सीजन में उन्होंने कर डाले. पहले दो सीजन में त्रिधा चौधरी के साथ और तीसरे सीजन में ईशा गुप्ता के साथ उनके सीन सोशल मीडिया में भरे पड़े हैं. आश्रम सीरीज की लोकप्रियता का अंदाज इसी बात से लगता है कि तीसरे सीजन को मात्र 32 घंटे में 100 मिलियन व्यू मिले थे. लोग सीरीज को चौथे सीजन का इंतजार कर रहे हैं.


बाबा की गिरफ्तारी
माना जा रहा है कि बाबा से भगवान तक का सफर कर चुके बाबा निराला की कहानी चौथे सीजन में टर्न लेगी. सीरीज का टीजर रिलीज किया जा चुका है. टीजर देख कर अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें काफी कुछ घटने वाला है. टीजर में दिखा गया है कि पहले सीजन की स्टार पम्मी पहलवान वापस आ रही है. वह दुल्हन बनती हुई दिखी है. पम्मी बाबा से भाई-भाभी का बदला लेने वापस लौटी है. संभावना है कि चौथे सीजन में बाबा निराला का पर्दाफाश होगा और पुलिस उसे गिरफ्तार भी कर सकती है. प्रकाश झा तीनों सीजन में बॉबी के अपोजिट बोल्ड हीरोइनें लाए हैं. देखना होगा कि चौथे सीजन में क्या कोई नया चेहरा आएगा या पम्मी और बाबा की नजदीकियां दिखेंगी. चौथा सीजन 2023 में रिलीज होगा.

यह भी देखें : ऋचा चड्ढा ने शुरू की कथक की ट्रेनिंग, कोठे पर नाचती दिखेंगी आपकी स्क्रीन पर

यह भी देखें : पंचायत की ‘मंजू देवी’ की लाइफ पर बनेगी फिल्म, बायोपिक आई तो होगा हंगामा, खुलेंगे कई राज