News in Brief

Pakistani actors support Alia Bhatt: आलिया भट्ट (Alia Batt) ने मंगलवार को एक न्यूज रिपोर्ट का जवाब दिया, जिसमें बताया गया था कि एक्ट्रेस जुलाई के मिड तक अपनी फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग पूरी कर लेंगी, ताकि उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से उनका काम प्रभावित न हो. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही अपनी पत्नी को घर वापस लाने के लिए यूके जा सकते हैं. वहीं, आलिया के न्यूज रिपोर्ट की आलोचना करने के बाद, कई सेलेब्स ने उनका सपोर्ट किया है जिनमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस जारा नूर अब्बास (Zara Noor Abbas) का नाम शामिल है.

 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया आलिया को सपोर्ट

 

आलिया भट्ट की इंस्टाग्राम स्टोरीज को शेयर करते हुए, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की प्लॉनिंग इस तरह की है जिससे उनका काम प्रभावित न हो. अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस जारा ने कहा कि महिलाओं को किसी को भी अपने मातृत्व या टैलेंट को साबित करने की जरूरत नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2021 में जारा का मिसकैरेज हुआ था. खैर, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा कि वो आलिया से रिलेट करती हैं. ये बताते हुए कि कैसे कई ब्रांड्स उन्हें उनकी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद छोड़ना चाहते थे. जारा नूर अब्बास और ड्यूरेफिशन सलीम ने मंगलवार को आलिया भट्ट की इंस्टाग्राम स्टोरी को फिर से शेयर किया. 

ये कहा पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा- ‘मैंने सोचा था कि सिर्फ पाकिस्तान ही ऐसा सोचता है, खासकर जब ब्रांड्स को पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं तब वो मुझे छोड़ना चाहते थे. प्रेग्नेंट होने और एक एक्ट्रेस होने के नाते समाज को लगता है कि आप अब काम के लिए ठीक नहीं हैं. हमें किसी को भी कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है.’ वहीं, ड्यूरेफिशन ने भी आलिया के रिएक्शन का जवाब देते हुए कहा कि ‘महिलाओं को ये बताना बंद कर देना चाहिए कि उन्हें शादी के बाद क्या करना है. शादी लाइफ का एक हिस्सा है, पड़ाव नहीं’. 

 

आलिया ने प्रेग्नेंसी पर ये कहा 

 

आलिया ने सोमवार की सुबह अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मॉम-टू-बी मिड जुलाई में मुंबई लौट आएंगीं. इंडिया टुडे के मुताबिक, आलिया शूटिंग से लौटने के बाद आराम करेंगी. वहीं, एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए आलिया ने लिखा, ‘हम अभी भी पितृसत्तात्मक दुनिया में रहते हैं. किसी को भी किसी को उठाने की जरूरत नहीं है. मैं एक महिला हूं, पार्सल नहीं. मुझे आराम करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, लेकिन ये जानकर अच्छा लगा कि आपके पास डॉक्टर का सर्टिफिकेशन होगा. ये 2022 है. क्या हम इस पुरानी सोच से बाहर निकल सकते हैं? मेरा शॉट तैयार है.’

यह भी पढ़ें- Shahid Kapoor Increases His Fees: जर्सी के फ्लॉप होने के बावजूद Shahid Kapoor ने इतने करोड़ बढ़ा दी अपनी फीस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक