News in Brief

Pakistani Actor Feroze Khan Domestic Violence: पाकिस्तानी सिनेमा को दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है. इस देश के एक्टर भी पूरी दुनिया में अपना नाम कमा रहे हैं. इन दिनों पाकिस्तानी फिल्म ‘मौला जट्ट’ को लेकर खूब खबरे सामने आ रही हैं. लेकिन इस बीच पाकिस्तानी सिनेमा जगत से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. देश के मशहूर अभिनेता फिरोज खान (Feroze Khan) पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. खबर सामने आ रही है कि फिरोज अपनी पत्नी अलीजे से मारपीट करते थे और इसका सबूत उनकी पत्नी ने खुद दिया है, जिसके बाद फिरोज के फैंस काफी हैरान रह गए हैं.

अलीजे की फोटोज हुईं वायरल

इन दिनों फिरोज खान अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में हैं. खबर आ रही है कि फिरोज खान ने अपनी पत्नी से मारपीट की है, जिसकी तस्वीरें अलीजे ने साझा की हैं. हाल ही में, फिरोज खान ने अपनी 4 साल की शादी को तोड़ने का ऐलान किया था और अब अलग होने के बाद फिरोज खान की पत्नी ने उनपर मारपीट का आरोप लगाया है. आपको बता दें, दोनों के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है. इसी बीच उनकी पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसमें उनकी पत्नी अलीजे जख्मी नजर आ रही हैं.

 

 

फोटोज हुईं वायरल

अलीजे के जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, उन फोटोज में  उनके हाथ और आंखों पर चोट दिखाई दे रही है. अलीजे के शरीर पर मारपीट के निशान देखने के बाद साफ पता चल रहा है उनको कितनी बेरहमी से पीटा गया है. दावा किया जा रहा है कि उनके साथ ये मारपीट फिरोज खान ने की है. इससे पहले फिरोज खान की पत्नी ने भी खुलासा किया था कि उनको फिजिकल और मेंटर टॉर्चर का सामना करना पड़ा है.

पति की खोली पोल

अलीजे ने फिरोज खान के खिलाफ एक ओपन लेटर लिखा था जिसके जरिए उन्होंने एक्टर की पोल खोली थी. अलीजे ने बताया था कि उनकी चार साल की शादी कितनी मुश्किलों से भरी रही है. उन्होंने बताया कि मुझे पति के हाथों काफी बेइज्जत होना पड़ा है, इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए ने फैसला किया है कि मैं अपनी पूरी जिंदगी इस तरह डर-डरकर नहीं जी सकती हूं. इसके बाद उन्होंने तलाक का फैसला लिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर