News in Brief

Kapil Sharma Viral Video: कपिल शर्मा आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. उन्हें लेकर कभी विवाद सामने आते हैं तो कभी उनसे जुड़ी कुछ बातें लोगों को पता चलती हैं. हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका अंदाज देख लोग काफी हैरान हैं. जी हां, पिछले दिनों कपिल शर्मा एक दिवाली पार्टी में पत्नी गिन्नी (Ginni Chatrath) के साथ पहुंचे और वहां पहुंचकर उन्होंने जो किया, उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. खुद पत्नी गिन्नी को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ कि कपिल शर्मा ने ऐसा कैसे कर दिया.

कपिल का किस

दीवाली के मौके पर बॉलीवुड में सिलेब्रिटियों के जीवन में चार चांद लग गए हैं और यही दीवाली पार्टी मनाने पहुंचे कपिल शर्मा ने कुछ ऐसा किया कि चर्चा में आ गए हैं. उनकी करतूत का वीडियो भी वायरल हो रहा हैं. आपको बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा दीवाली की पार्टी अटेंड करने के लिए अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ गए हुए थे. पार्टी रुम  में एंटर करने से पहले ही कपिल को मीडिया ने घेर लिया जिसके बाद वे कपिल से पोज देने को कहने लगे. कपिल पोज देते हुए फोटो खिचवा रहे थे. लेकिन दीवाली की बधाई गिन्नी को देने वाली बात पे उन्हो गिन्नी को किस कर लिया. जो मीडिया के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.

 

गिन्नी रह गईं हैरान

कपिल के बधाई देने के शानदार तरीके को देख आस पास खड़े लोग वन्स मोच चिल्लाने लगे. जिसको सुनते ही कपिल शर्मा शरमा कर अंदर की ओर चले गए. कपिल ने पूरे देश को दीपावली की बधाई दी है. त्योहारी कुर्ते में कपिल गिन्नी को किस करते वक्त शरमा गए. वहीं गिन्नी अचानक होने वाली इस घटना पर आश्चर्य चकित रह गई. कपिल शर्मा के इस वीडियो को  लोग खूब पसंद कर रहे हैं.