News in Brief

Salman Khan Maintain Distance From Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर चर्चा में हैं. इस मामले में हसीना को कई बार तलब भी किया जा चुका है. बताया जा रहा है कि इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एक्ट्रेस ने कई घंटों तक पूछताछ भी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की खबरों के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशनशिप में भी थीं. हालांकि जैकलीन फर्नांडिस ही नहीं बल्कि इस मामले में कई अदाकाराओं के नाम भी सामने आए हैं. लेकिन जैकलीन के लिए अब मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं उनके खासम-खास दोस्त ने भी उनसे पल्ला झाड़ लिया है.

सलमान ने बनाई दूरी 

ताजा मिल रही जानकारी के अनुसार जैकलीन फर्नांडिस का नाम जबसे मनी लॉन्ड्रिंग केस में सामने आया है, तभी से एक्ट्रेस खुद को अकेला फील कर रही हैं. सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस का लिंक होने के बाद एक्ट्रेस से ज्यादातर दोस्तों ने उनसे दूरी बना ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोस्तों में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि सलमान खान ने भी ‘किक’ एक्ट्रेस से उचित दूरी बना ली है.

सलमान ने सुकेश से दूरी बनाने को कहा

सलमान खान हमेशा अपने दोस्तों के साथ मुश्किल से मुश्किल घड़ी में साथ रहते हैं लेकिन जैकलीन फर्नांडिस के मामले में भाईजान ने दूरी बनाना ही सही समझा. मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान अब कानूनी पचड़ों में नहीं पड़ना चाहते हैं. इस समय अभिनेता खुद भी कई अदालती मामलों से जूझ रहे हैं. सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश के साथ ना रहने की भी सलाह दी थी लेकिन एक्ट्रेस ने एक नहीं सुनी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi परx