News in Brief

Sonam Bajwa Copies Urfi Javed: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी पर अदाकारी जादू चलाने वाली एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. सोनम ने काफी कम समय में दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है. सोनम बाजवा अपनी खूबसूरती और मासूमीयत भरी अदाओं के लिए काफी पसंद की जाती हैं. हालांकि इस बार इस हसीना ने अपना ऐसा वीडियो फैंस के साथ ड्रॉप कर दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सोनम बाजवा का वीडियो

सोनम बाजवा के इस वीडियो को देखते ही हर किसी को उर्फी जावेद की याद आ रही है. दरअसल, सोनम बाजवा ने अपने इस लुक और ज्यादा बोल्ड बनाने के लिए ट्राऊजर्स को सरकाते हुए अपने इनरवीयर्स फ्लॉन्ट किए हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके इस लुक को बोल्डनेस भर कर रहे हैं. व्हाइट ब्रालेट और मैंचिग पैंट पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. यहां देखिए सोनम बाजवा का वीडियो: 

उर्फी जावेद का लुक 

सोनम बाजवा के इसी अंदाज को देखते हुए लोगों को उर्फी जावेद की याद आ रही है. कुछ ही दिनों पहले उर्फी जावेद पीवीआर में फिल्म देखने के लिए पहुंची थीं. इस दौरान उर्फी जावेद भी अपने ट्राउजर्स को जरूरत से ज्यादा लो वेस्ट करके अंडरगार्मेंट्स दिखाती नजर आई थीं. यहां देखिए उर्फी जावेद का वीडियो: 

सोनम के फैंस उन्हें देखने के लिए रहते हैं उत्साहित

सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो पंजाबी फिल्मों के साथ वह साउथ इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं. पिछले ही दिनों उनकी तमिल फिल्म ‘काटेरी’ रिलीज हुई है. फिलहाल उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. सोनम के फैंस तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर