नई दिल्ली: कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के मुश्किल दौर में अगर जान सलामत रहे तो भी खुद को मानसिक तनाव से दूर रखना एक बड़ी चुनौती है. डॉक्टर और मनोवैज्ञानिक महामारी के दौर में उपजे तनाव को दूर करने के लिए योग और व्यायाम करने, ध्यान यानी मेडिटेशन करने, मनपसंद किताब पढ़ने या मनोरंजन के जरिए समय बिताने की सलाह देते हैं.

टीवी चैनलों पर एक बार फिर जहां रामायण जैसे धार्मिक कार्यक्रमों की शुरुआत हो रही है. वहीं इसी दौरान देश में करोड़ों लोगों का एक और पसंदीदा कार्यक्रम ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC 13) के रजिस्ट्रेशन की तारीख का ऐलान हो गया है.

#KBC13  के रज‍िस्ट्रेशंस’

मुश्क‍िल घड़ी में फिल्म, फेवरेट सीरियल्स और ओटीटी सीरीज ने भी लोगों के कठ‍िन हालात को थोड़ा आसान बनाया है. ऐसे में सोनी टीवी के बंपर टीआरपी शो केबीसी के 2021 एडिशन का प्रोमो लॉन्च हुआ है.

इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ये कह रहे हैं कि, कभी सोचा है कि आपके और आपके सपनों के बीच फासला कितना है? सिर्फ तीन अक्षरों का. कोशिश. तो अपना सपना साकार करने के लिए उठाइए फोन और हो जाइए तैयार क्योंकि 10 मई से शुरू हो रहे हैं केबीसी रजिस्ट्रेशंस. हॉट सीट और मैं इंतजार कर रहे हैं आपका. तो आप भी बस तैयार हो जाइए.

सोनी चैनल ने इंस्टाग्राम पर वीड‍ियो शेयर कर केबीसी के 13वें सीजन की जानकारी दी है.

  

‘आप को भी मिल सकता है मौका’

तो ऐसे में अगर आप भी ‘KBC’ में हिस्सा लेने के लिए बेकरार हैं तो शो के रजिस्ट्रेशन की डेट का ऐलान हो गया है. शो को एक बार फिर से अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे. 

ये भी पढे़ं- Ramayan के ‘रावण’ Arvind Trivedi की उड़ी मौत की अफवाहें, ‘लक्ष्मण’ Sunil Lehri ने किया सच का खुलासा

फोन और एप से रजिस्ट्रेशन

KBC के इस सीजन में भाग लेने के लिए हर बार की तरह आपको अपने फोन पर कुछ सवालों के जवाब देने होंगे. ये सवाल रजिस्ट्रेशन के दौराान पूछे जाएंगे. सही जवाब देने वालों को शो के प्रोडक्शन हाउस की टीम कॉन्टैक्ट करेगी. वहीं रजिस्ट्रेशन Sonyliv App से होंगे.

LIVE TV