News in Brief

नई दिल्ली: भारत इन दिनों कोरोना (Corona) महामारी की चपेट से जूझ रहा है. इस मुश्किल समय में कई लोग मदद के लिए सामने आए हैं. सबसे बड़ा नाम जो सामने आया है वो बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सोनू सूद (Sonu Sood) का है. सोनू सूद (Sonu Sood) कोविड काल के शुरू से ही लोगों की मदद कर रहे हैं. हाल ही में सोनू सूद ने ट्विटर अकाउंट (Sonu Sood twitter) पर बताया है कि अब उन्होंने देश के लिए ऑक्सीजन (oxygen) की कमी को लेकर एक बड़ा कदम उठाया है. 

वीडियो शेयर कर बोले देश बनेगा मजबूत 

सोनू सूद (Sonu Sood)  एक वीडियो शेयर किया है और भारत को मजबूत बने रहने को कहा. उन्होंने वीडियो कैप्शन में लिखा ‘मेरी तरफ से आपके लिए ऑक्सीजन, मजबूत बना रहे भारत’. सोनू सूद का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. देखिए ये वीडियो…

सूद चैरिटी फाउंडेशन करेगा मदद

इस महामारी के समय देशभर में लोग अपने प्रियजनों को बचाने मे लगे हैं. वक्त बहुत मुश्किल है, ऑक्सीजन (oxygen) की कमी से रोज हजारों मौत हो रही हैं.  ऐसे मे सोनू सूद ने जानकारी दी है कि लोगों की मदद के लिए वो विदेश ऑक्सीजन मांग रहे हैं. वैसे तो सोनू प्रतिदिन लोगों की मदद कर रहे हैं, अब उन्होंने मदद के लिए सूद चैरिटी फाउंडेशन (sood charity foundation) भी बनाया है. 

एक कॉल पर 15 ऑक्सीजन सिलेंडर

मंगलवार को सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के एक सदस्य को बेंगलुरु के येलाहांका ओल्ड टाउन के इंस्पेक्टर एमआर सत्यनारायण की ओर से कॉल आई. उन्होंने ARAK हॉस्पिटल की गंभीर स्थिति के बारे में बताते हुए ऑक्सीजन की कमी का ब्यौरा दिया. जैसे ही एक्टर को इसकी खबर मिली उन्होंने और उनकी टीम ने आधीरात में 15 ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कर की और अस्पताल पहुंचाया. ऑक्सीजन मिलने से अस्पताल में भर्ती 22 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की जान बच गई. सिर्फ ऑक्सिजन ही नहीं सोनू हर वो कोशिश कर रहे है जिससे जिंदगियां बचाई जा सकती हैं.

कहना गलत नहीं होगा कि भले ही फिल्मों मे सोनू ने नेगेटिव किरदार किए हो लेकिन असल जिंदगी में वो लोगों के लिए किसी हीरो से कम नहीं हैं. 

इसे भी पढ़ें:  Shilpa Shetty का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में, एक्‍ट्रेस की र‍िपोर्ट नेगेटिव

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें