News in Brief

लंदन: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी करते हुए अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है. जोफ्रा ऑर्चर चोट की वजह से इस साल IPL 2021 का हिस्सा नहीं थे. हालांकि बाद में कोरोना के कारण आईपीएल 2021 भी टाल दिया गया. 

जोफ्रा ऑर्चर ने बरसाए चौके-छक्के 

क्रिकेट के मैदान पर जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) का जुनून साफ नजर आ रहा है. दरअसल, विरोधी बल्लेबाजों को अपनी घातक गेंदबाजी से चित करने वाले जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) इस बार बल्ले से कमाल दिखाते हुए चौके और छक्के जड़ रहे हैं. 

वायरल हुआ ये वीडियो 

काउंटी चैम्पियनशिप में Sussex 2nd XI की टीम से खेलते हुए जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) ने चौके और छक्कों की बरसात कर दी. जोफ्रा ऑर्चर ने तीन चौकों और 2 छक्कों की मदद से 46 गेंदों पर 35 रन बनाए. Sussex क्रिकेट ने जोफ्रा आर्चर की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का वीडियो शेयर किया है. 

ऑर्चर के हाथ में कांच का टुकड़ा

बता दें कि कुछ समय पहले अपने घर में सफाई करते समय जोफ्रा ऑर्चर के हाथ में कांच का टुकड़ा घुस गया था, जिसके इलाज के तहत आर्चर ने आईपीएल नहीं खेलने का फैसला किया था.

ऑर्चर के हाथ की सर्जरी हुई है

बता दें कि ऑर्चर के हाथ की सर्जरी हुई है, जिसमें उनके हाथ के अंदर छोटा सा कांच का टुकड़ा मिला था. पिछले महीने चोट से जूझ रहे आर्चर ने भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैच और पांच टी 20 मुकाबले खेले थे. हालांकि बाद में वह ऑपरेशन के लिए इंग्लैंड लौट गए थे.