News in Brief

आगरा: ताजनगरी आगरा में कोरोना के बीच आज से शराब की दुकानें दोबारा खुलने जा रही हैं. ऐसे में कोरोना प्रोटकॉल का कड़ाई से पालन करते हुए आप दुकानों पर जाकर शराब खरीद सकते हैं. यह दुकानें सुबह 10:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक खुली रहेंगी. हालांकि, बार समेत मॉडल शॉप और शराब ठेकों पर कैंटीन बंद रहेंगी. वहीं, अगर किसी ने कोरोना नियमों का पालन नहीं किया तो पुलिस उन लोगों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए तैयार है. 

ज्यादातर लोग नहीं जानते कैलकुलेटर में m+, m-, mr और mc का मतलब, क्या आपको पता है?

ये दुकाने भी खुलेंगी 1 बजे तक
आगरा में शराब दुकानों के अलावा, दोपहर 1:00 बजे तक किराना, मिठाई, फल, दूध और सब्जी की भी खुलेंगी. इसके लिए टैक्स, ऑटो, ई-रिक्शा को आवागमन के लिए छूट दी जा रही है. बता दें, सब्जी और फल मंडी भी दोपहर 1:00 बजे तक खुली रहेंगी. इसलिए समय से काम निपटा लें. 

99% लोग गलत तरीके से धोते हैं जींस, आप भी इन्हीं में शामिल हैं तो यहां जान ले सही तरीका

लाखों वसूलने वाला अस्पताल डिबार घोषित
जानकारी के मुताबिक, कोरोना मरीज़ से 9.6 लाख रुपये वसूलने वाले रवि हॉस्पिटल को डिबार घोषित कर दिया गया है. दिल्ली गेट स्थित इस अस्पताल में जिलाधिकारी ने भर्ती पर रोक लगा दी है. इसके साथ ही डीएम ने 9.6 लाख के बिल का स्पष्टीकरण मांगा है. अगर अस्पताल इतने भारी बिल को सही साबित न कर पाया तो प्रशासनिक स्तर पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

लखनऊ में ऑक्सीजन-दवा, दाह संस्कार या मरीज की देखभाल में मदद के लिए फोन में सेव कर लें ये नंबर

आगरा कोरोनावायरस अपडेट
गौरतलब है कि आगरा में कुछ दिनों से महामारी को लेकर राहत की खबरें आ रही थीं. संक्रमित मरीजों का ग्राफ गिरने लगा था. हालांकि, एक बार फिर इसमें उछाल देखने को मिला है. सोमवार को जिले में 285 केस सामने आए हैं. वहीं, कुल संक्रमितों की संख्या 23802 हो चुकी है. एक्टिव केसेस में जबरदस्‍त गिरावट देखने को मिली है. यह घटकर 1939 रह गए हैं. बताया जा रहा है कि बीते सोमवार आगरा में 4 मौतें हुई हैं. वहीं, सरकारी रिपोर्ट के मुताबिक आगरा में कुल मौत का आंकड़ा 303 है. बताया जा रहा है कि आगरा में अब तक कुल 21560 लोग स्‍वस्‍थ भी हो चुके हैं. 

WATCH LIVE TV