बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली घटना हो गई. इस घटना में चार मासूमों की दम घुटने से मौत हो गई. जबकि एक बच्चा घायल हो गया. घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद से पूरे गांव में शोक की लहर है. 

UP पंचायत चुनाव: चाचा को भतीजे ने नहीं दिया वोट, 50 हजार की सुपारी देकर करवा दी निर्मम हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

दोपहर में कार में खेल रहे थे बच्चे 
दरअसल, सिगोली तंगा निवासी हेप्पी पुत्र राजकुमार की टाटा जीट गाडी उसके घर में खडी थी, जिसमें पडोस के ही 8 वर्षीय नियति पुत्री संदीप, 4 वर्षीय वन्दना पुत्री सदीप व 4 वर्षीय अक्षय पुत्र विकास,7 वर्षीय कृष्णा पुत्र विकास व 8 वर्षीय शिवांश पुत्र प्रशान्त गाडी मे खेल रहे थे. इस दौरान अचानक से गाड़ी लॉक हो गई.

लॉकडाउन  में भी बसपा नेता को खाना है मटन, DM को चिट्ठी लिख की मीट शॉप खोलने की मांग

4 बच्चों की दम घुटने से हुई मौत 
लॉकडाउन और दोपहर का समय होने की वजह से सभी बड़े अंदर घरों में थे. बताया जाता है कि इसी दौरान बच्चे कार में घुस गए और कार ऑटो सेंसर की वजह से लॉक हो गई. बच्चों को इस बात का अंदाजा नहीं था. कुछ ही देर बाद उनका दम घुटने लगा तो उन्होंने बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन वह निकल नहीं पाए चार बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि शिवांश को अस्पताल मे भर्ती कराया है.  

VIDEO:प्रधान असलम के विजय जुलूस में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, केस दर्ज

वहीं परिजनों ने गाड़ी मालिक पर लापरवाही का आरोप लगाया है. सूचना मिलने के बाद सीओ  खेकडा मौके पहुंचे तो उनका घेराव करते हुए परिजनों ने जमकर हंगाम किया.

WATCH LIVE TV