धार: मध्य प्रदेश में कोरोना कहर के बीच धार, इंदौर, सीधी समेत कई दूसरे जिलों में भी शादियों पर पूरी तरह प्रतिबंध है. इसके बाद भी कुछ लोग नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं. ताजा मामला धार के बाग से सामने आया है, जहां दो तूफान गाड़ियों में बारात लेकर दुल्हन लेने जा रहा दूल्हा कोरोना पॉजिटिव निकला. इसके बाद उसे कुक्षी अस्पताल भेजा गया, जबकि बारातियों और वधू पक्ष के लोगों को अस्थाई जेल में रखा गया है. 

ये पूरा वाक्या शुक्रवार को उस वक्त घटित हुआ, जब कोरोना कर्फ्यू का पालन करवाने ड्यूटी पर तैना प्रशासनिक अधिकारियों ने जय स्तंभ चौहारे पर बारात लेकर जा रहे दो वाहनों को रोका. मौके पर ही दूल्हे समेत सभी बारातियों का रैपिड कोरोना टेस्ट कराया गया. जांच में दूल्हा और कार का ड्राइवर पॉजिटिव निकला तो हड़कंप मच गया. हालांकि राजस्व विभाग के अधिकारियों की तत्परता के कारण रिपोर्ट आने पर तुरंत ही दूल्हे को कुक्षी अस्पताल भेज दिया गया है. 

पिपरी गांव जा रही थी बारात

पुलिस अधिकारियों के मुताबकि बारात गंधवानी तहसील के काबरा गांव से बाग जनपद के पिपरी गांव जा रही थी. बारात ले जा रहे दोनों चार पहिया वाहनों चालानी कार्रवाई की गई है. इस मामले में बाग ब्लॉक के ग्राम पिपरी के वधू पक्ष के खिलाफ प्रतिबंध होने के बावजूद शादी का आयोजन करने को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. 

पुलिस अधिकारियों ने क्या कहा?

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते धार जिले में शादी समारोह के आयोजन पर पाबंदी है. नियमों का उल्लंघन करने पर लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: सुहागरात पर दुल्हन के पेट में उठा दर्द, दवा लेकर पहुंचे दूल्हे ने जो देखा उससे रह गया हैरान

WATCH LIVE TV