News in Brief

Patna: एक तरफ जहां कोरोना के प्रकोप से पूरे बिहार में हाहाकार मचा हुआ है. वहीं, दूसरी तरफ विपक्ष सरकार पर निशाना साधने का कोई भी मौका छोड़ने के मूड में नहीं दिख रही है. इसी क्रम में एक बार फिर राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने दिल्ली में बैठकर केंद्र पर हमला बोला है. 

लालू यादव (Lalu Yadav) ने ट्वीट कर कहा कि ‘बिहार के एक गांव में 100 लोगों की मौत. 95 प्रतिशत आबादी संक्रमित. फिर भी फर्जी और कागजी सरकार द्वारा उक्त गांव में कोई जांच नहीं, कोई दवा नहीं, कोई टीका नहीं.

LA

लालू ने आगे कहा कि ‘गांवों में बहुत बुरी स्थिति है. नीतीश ने बिहार के गांवों में बसी 90 प्रतिशत आबादी को भगवान भरोसे छोड़ दिया है. क्या बना दिया है बिहार का?’

गौरतलब हो कि लालू प्रसाद लगातार बिहार सरकार पर हमलावर हैं. इससे पहले भी लालू कई बार बिहार में कोरोना की स्थिति को लेकर सरकार पर हमला बोल चुके हैं. जेल से छूटने के बाद इलाज के लिए अपनी बेटी मीसा भारती के घर रह रहे हैं लालू लगातार सोशल मीडिया के जरिए सरकार पर उंगली उठाने का एक मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

दरअसल, लालू सोशल मीडिया का सहारा लेकर धीरे-धीरे राजनीति में सक्रियता दिखा रहे हैं. बिहार से कोसों दूर दिल्ली में बैठे हैं, लेकिन कोरोना काल में आए दिन चर्चा का विषय बनने लगे हैं. लालू जानते है कि जनता की जुबां पर नाम रहेगा तो उनका काम बनता रहेगा.