नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) कोरोना वायरस (Coronavirus) की भेंट चढ़ चुका है. आईपीएल में खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद, इस महामारी को देखते हुए लीग को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने का फैसला लिया गया था. देशभर में पिछले 24 घंटे में 3.82 लाख नए मामले सामने आए हैं, जो पिछले दिन की तुलना में 28 हजार ज्यादा है. अस्पतालों में मरीज भरे हुए हैं. इसी बीच ये वीडियो सामने आया है, जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है और सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है.

एक वीडियो ने मचाया हड़कंप 

दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दिखाया जा रहा है कि ट्रैफिक जंक्शन पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के खिलाड़ियों के काफिले को निकालने के लिए एम्बुलेंस तक को रोका जा रहा है. 17 सेकंड के इस वीडियो में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की तीन बसें भी नजर आ रही हैं. जो कई पुलिस वाहनों द्वारा जंक्शन पर ले जाई जा रही हैं और उनके लिए रास्ता बनाने के लिए एक जीप एम्बुलेंस को भी इंतजार करना पड़ रहा है. ये वीडियो अहमदाबाद में पंजरापोल चौराहे पर शूट किया गया है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अहमदाबाद पुलिस की जमकर आलोचना कर रहे हैं. हालांकि जी न्यू इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

वीडियो की नहीं हुई है पुष्टि

इस मामले पर पुलिस के अधिकारी ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, ‘हमने वीडियो देखा है और अभी तक यह सत्यापित नहीं किया गया है कि क्या उक्त जंक्शन पर यातायात ट्रैफिक पुलिस या अहमदाबाद पुलिस द्वारा ऐसा किया गया है. पुलिस किसी भी वीआईपी काफिले के लिए रास्ते में एम्बुलेंस को कभी नहीं रोकेगी, चाहे वह आईपीएल के खिलाड़ी हों या कोई मंत्री. यह मामला क्षणिक उलझन का हो सकता है. इस वीडियो के जरिए पुलिस की छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है’.