News in Brief

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को कुछ दिन पहले ही भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों के चलते स्थगित कर दिया गया था. इस लीग में लगातार खिलाड़ी और स्टॉफ के सदस्य कोरोना से संक्रमित हो रहे थे, जिसके चलते ये बड़ा फैसला लिया गया. इस बीच इस बात पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं कि बायो-बबल (Bio-Bubble) में कोरोना घुसा कैसे. 

गांगुली ने किया खुलासा 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा है कि यह कहना मुश्किल है कि आईपीएल-14 के दौरान बायो बबल का कोई उल्लंघन हुआ है. उन्होंने कहा कि बोर्ड को जो रिपोर्ट मिली है, उसमें कहीं भी ऐसा प्रतीत नहीं होता है कि बायो बबल का उल्लंघन हुआ है. अहमदाबाद और नई दिल्ली में बायो बबल के अंदर कोरोना के कई मामले सामने आने के बाद आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया है.

गांगुली (Sourav Ganguly) ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, ‘हमें जो रिपोर्ट मिली है, उसके मुताबिक बायो-बबल का कोई उल्लंघन नहीं हुआ है. यह कैसे हुआ अभी यह कहना बहुत मुश्किल है. देश में कैसे इतने लोग संक्रमित हो रहे हैं, यह कहना भी बहुत मुश्किल है. 

क्या आईपीएल के लिए खुली है कोई विंडो

गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि आईपीएल के बाकी बचे मैचों के लिए कोई विंडो उपलब्ध है. उन्होंने कहा, ” आईपीएल को यूएई में कराने पर चर्चा की गई थी, लेकिन फरवरी में भारत में कोरोना काफी कम हो गया था। पिछले तीन हफ्तों में कोरोना के मामलों में उछाल आया है, इससे पहले ऐसा कुछ भी नहीं था.