News in Brief

Patna: गोपालगंज में देर रात गांव के कुछ लोगों ने बारात से लौट रहे युवक को रोककर उससे मोबाइल छीन लिया. इसके बाद उन लोगों ने युवक को बंधक बनाकर रात भर बेरहमी से उसकी पिटाई की.

वहीं, बंधक बनाए गए पीड़ित युवक के भाई जब उसे लेने के लिए दबंगों के घर पहुंचे तो यहां पर आरोपियों ने बड़े भाई के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले में गंभीर रूप से घायल युवक की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गयी. घटना बैकुंठपुर के नया टोला पिपरा गांव की है.

मृतक का नाम संजीव कुमार यादव है और वह बैकुंठपुर के नया टोला पिपरा गांव का रहने वाला था. पीड़ित परिजनों के मुताबिक कल रात को उनके गांव में बारात आई हुई थी. इसी बरात में शामिल होने के बाद मृतक शख्स का भाई प्रिंस कुमार यादव बारात से लौट रहा था.

लौटने के दौरान गांव के कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और उसका मोबाइल फोन छीन लिया. इसी को लेकर विवाद हुआ और आरोपियों ने प्रिंस कुमार यादव को रातभर बंधक बनाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की.

ये भी पढ़ें- बिहार में कोरोना पर कंट्रोल! राज्य में पिछले 24 घंटे में मिले 4375 नए मामले

इसकी सूचना जब पीड़ित के घरवालों को मिली तो आज शनिवार को घर वालों ने अपने भाई को बचाने के लिए आरोपियों के घर पहुंचे. जहां पर आरोपियों ने पीड़ित के बड़े भाई संजीव कुमार यादव के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल पीड़ित को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है. नगर थाने में तैनात एसआई बीएन राय ने कहा कि हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. नगर थाना पुलिस सब इंस्पेक्टर बीएन राय के मुताबिक मोबाइल छीनने का आरोप लगाया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. सभी आरोपी फरार हैं.
(इनपुट- मधेश तिवारी)