News in Brief

Patna: बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का अकाउंट ट्विटर ने ब्लाक कर दिया है. राज्य के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री और बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने ट्विटर से रोहिणी आचार्य के अकाउंट को लेकर शिकायत की थी. जिसके बाद ट्विटर ने रोहिणी का अकाउंट ब्लॉक कर दिया है. इस बात की जानकारी सुशील मोदी ने खुद ट्वीट करके दी है.

कैसे छिड़ी ट्विटर पर ‘जंग’
दरअसल, तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास को कोविड केयर सेंटर बना दिया था. जिसको लेकर सुशील मोदी ने उन पर हमला बोला था. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि कांति देवी ने मंत्री बनने के बदले जो दो मंजिला भवन तेजस्वी यादव को गिफ्ट किया था, उसमें या राबड़ी देवी के पास जो 10 फ्लैट बचे हैं, उनमें अस्पताल क्यों नहीं खोला गया? 

लालू परिवार पर उठाए से सवाल
इसके अलावा उन्होंने ट्वीट किया था कि तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डाक्टर हैं. कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गईं? यदि राजद नेतृत्व में गरीबों की सेवा के लिए तत्परता और गंभीरता होती, तो अस्पताल शुरू करने के लिए पहले सरकार से अनुमति ली जाती और उसके मानकों का पालन किया जाता. 

रोहिणी जवाब देते हुए भूल गई थी मर्यादा!
इसके बाद रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी के खिलाफ ट्विटर पर मोर्चा खोल दिया था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ‘ये तो आपकी किस्मत अच्छी थी कि हम वहां पर नहीं थे. इसके बाद उन्होंने सुशील मोदी को लेकर कई ट्वीट किये थे. ऐसे में सुशील मोदी ने उनकी शिकायत की थी. जिस वजह से उनका अकाउंट ब्लाक हो गया है. 

aa

ट्विटर बंद तो फेसबुक पर दिया जवाब

ro

इसके बाद भी रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी पर हमला बोलना नहीं छोड़ा और फेसबुक पर लिखा, ‘क्या Achievements है. यही फुर्ती अस्पताल बनाने, एम्बुलेंस, ऑक्सीजन सप्लाई, दवा सप्लाई में ये तत्पर्ता दिखाते तो मेरे साथ साथ, मेरा बिहार भी वाह वाही करता आपकी, लेकिन अफसोस बेटी बहनों को आगे करके अपनी नाकामियों को पैतरेबाजी करके महामारी की इस विपदा में मुद्दे से भटका रहें है. आप कभी नहीं सुधर सकते.