News in Brief

देवेंद्र/धमतरीः छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में रविवार सुबह सनसनीखेज डबल मर्डर का खुलासा हुआ. गांव में एक पति-पत्नी को सिर पर पत्थर मार कर मौत के घाट उतार दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता लगा घर से कुछ भी चोरी नहीं हुआ. उन्हें पता चला कि दो मासूम बच्चे घर में अकेले थे.

छत पर मिला पति-पत्नी का शव
यहां नगर पंचायत कुरूद की श्रीराम टाउन (FB) कॉलोनी में खुद के घर में ही दोनों पति-पत्नी की लाश मिली. जानकारी मिली कि प्रथम एजुकेशन संस्था में नेशनल कंटेंट टीम के गणित के मास्टर ट्रेनर तुलेश चंद्राकर अपनी पत्नी सुमित्रा व दो बच्चों के साथ रहते थे. जहां आज सुबह ही दोनों की लाश छत पर मिली. दोनों ही बच्चे सुरक्षित बताए गए हैं.

यह भी पढ़ेंः- लव आजकल: सज चुका था मंडप, रस्म अधूरी छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ भागी दुल्हन, SP से कही बड़ी बात

हत्या का खुलासा होना बाकी
सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर, DSP सारिक वैद्य, साइबर सेल से भावेश गौतम, कुरूद टीआई राम नरेश सेंगर समेत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जांच जारी है, पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या की वजह और कातिल का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है. पुलिस विभाग फोरेंसिक की मदद से हत्यारों की जांच में जुट गई है.

दो छोटे बच्चे हो गए अनाथ
जानकारी मिली है कि दम्पति के दो बच्चे हैं, एक 7 साल का बेटा और ढाई साल की बेटी. उनसे बात करने पर बताया कि कल सुबह एक अंकल उनके पास आ जाएंगे. बच्चों ने बताया कि उन्हें मम्मी-पापा मिल नहीं रहे थे, वे बाहर ढूंढने निकले तब पड़ोसियों की नजर उन पर पड़ी. पड़ोसी बच्चों को घर लेकर आए, उन्होंने बच्चों के साथ माता-पिता को ढूंढा. खोजते हुए जब वे छत पर गए तो वहां दोनों की लाश मिली.

यह भी पढ़ेंः-सफाई से धुलेंगे ट्रैफिक नियम तोड़ने के दाग ! मुक्तिधाम में मंत्री ने खुद को दी यह अनोखी सजा

घर से कुछ भी चोरी नहीं हुआ
एएसपी मनीषा ठाकुर रावटे ने बताया कि सूचना पर पहुंची टीम ने जांच की. हत्यारे की तलाश जारी है, दोनों बच्चे फिलहाल सुरक्षित है. घर में ज्वेलरी भी सुरक्षित है, लेकिन अलमारी का दरवाजा खुला हुआ था. घटनास्थल देखकर वारदात का अंदाजा लगाना मुश्किल है, लेकिन जांच के बाद स्थिति साफ हो पाएगी.

यह भी पढ़ेंः- चिंताजनकः MP के इस जिले में एक ही मरीज में मिला ब्लैक और व्हाइट फंगस, जानिए क्यों है बेहद खतरनाक

WATCH LIVE TV