नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने मर्डर के आरोपी रेसलर सुशील कुमार को गिरफ्तार किया है. सुशील कुमार पर पहलवान सागर धनखड़ की हत्या का आरोप है. आरोप है कि 5 मई की देर रात दिल्ली के मॉडल टॉउन थाने के इलाके में सुशील और उसके साथियों ने एक फ्लैट से पहले सागर और उसके दोस्तों को हथियार के बल पर किडनैप किया फिर छत्रसाल स्टेडियम में ले जाकर उनकी पिटाई की फिर इलाज के दौरान सागर की अस्पताल में मौत हो गई. इसके बाद सुशील कुमार अपने साथियों के साथ फरार हो गया. 

सफदरजंग में मेडिकल और कोर्ट में पेशी
दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार के साथी अजय को भी गिरफ्तार कर लिया है. सुशील दिल्ली को मुंडका से गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस सुशील कुमार को स्पेशल सेल रोहणी कोर्ट में पेश करेगी. जहां से अजय और सुशील कुमार को नॉर्थ -वेस्ट जिले पुलिस को सौंपेगी. स्पेशल सेल के ऑफिसर के साथ सुशील पहलवान और उसके साथी को सफदरजंग अस्पताल मेडिकल के लिए लाया गया है.

सुशील का कबूलनामा
दिल्‍ली पुलिस की पूछताछ में सुशील कुमार ने कबूल किया है कि छत्रसाल स्‍टेडियम में मारपीट हुई थी. हालंकि Zee News से सफाई देते हुए सुशील कुमार ने खुद को बेकसूर बताया है. सुशील कुमार Zee News से बोले कि ‘मेरे ऊपर लगे आरोप लगत हैं’.