News in Brief

Gaya: जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव पर छपरा जिले के अमनौर थाने में दर्ज हुई FIR के विरोध में जन अधिकार पार्टी के किसान प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष राजीव कन्हैया ने प्रदर्शन किया है. उनका कहना है कि सरकार की कमियों को उजागार करने की वजह से पप्पू यादव पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पार्टी नेताओं के साथ अपने अपने घरों पर धरना के माध्यम से आक्रोश जताया है और बिहार सरकार के नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

उन्होंने कहा कि पप्पू यादव ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों का साथ दिया है. वो लगातार लोगों की मदद कर रहे थे. इस दौरान जब वो लोगों से मिलने गया आए तो उनके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया गया. बिहार में इस समय हिटलरशाही चल रही है. ऐसा लग रहा है कि राज्य में लोकतंत्र खत्म हो गया है. 

इस दौरान उन्होंने अपनी तीन मांगें रखी. उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद के द्वारा 39 एंबुलेंस रखे जाने पर महामारी एक्ट के तहत गिरफ्तारी की जाए. दूसरा, भाजपा सांसद के एनजीओ राहुल यूथ के कोआर्डिनेशन सेंटर के फर्जीवाड़े मामले की जांच सीबीआई करें. इसके अलावा कौशल विकास योजना के तहत चालू किए गए ड्राइवर प्रशिक्षण केंद्र को शीघ्र चालू किया जाए और जमीन मालिको को किराया का भुगतान किया जाए. 

ये भी पढ़ें- शर्मनाक! DIG ने महिला डॉक्टर के साथ की गंदी हरकत, कॉल रिसीव नहीं करने पर घर में..

उन्होंने आगे कहा कि जन अधिकार पार्टी के नेता अब सरकार से किसी भी तरह से डरने वाले नहीं हैं. वो लगातार जनता की सेवा के लिए काम करते रहेंगे.

(इनपुट: जय प्रकाश कुमार)