News in Brief

Patna: कोरोना संकट के बीच बिहार के बक्सर (Baxur) जिले के चौसा के महदेवा घाट पर लाशों का अम्बार लग गया है. जिसके बाद लोग प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं जिला प्रशासन ने अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ये उत्तर प्रदेश की लाशें हैं, जो यहां बहकर आ गई है. इस बीच, नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार पर निशाना साधा है.

सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि बिहार के बक्सर में सैकड़ों लाशें गंगा में तैरती मिली. कल्पना कीजिये हालात कितने भयावह है. सरकार अब भी जमीनी हक़ीकत को स्वीकार नहीं कर रही है. डबल इंजन सरकार फेल है इसलिए अब गांवों में भी संक्रमण फैल चुका है. अस्पताल क्या शमशानों में भी जगह नहीं. लोग लाशों को फेंकने पर मजबूर है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी तेजस्वी यादव सरकार पर लगातार कोरोना काल में निशाना साध रहे हैं. इससे पहले उन्होंने सरकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया था कि पिछले 3 दिनों से एक खेल हो रहा है. एक हजार केस घट रहे हैं. एक हजार जांच बढ़ रही है. ये गंदा खेल बिहार समझ रहा है. मैं चुनौती देता हूं कि किसी एक दिन के कुल जांच के वास्तविक प्रतिवेदित नए मरीजों की संख्या बताएं. मेरा दावा है कि पेश किए जा रहे आंकड़ों की संख्या दोगुनी से अधिक होगी. 

ये भी पढ़ें: बिहार में HRCT Scan के मनमाने चार्ज पर लगेगी लगाम, सरकार ने जारी किए रेट

वहीं दूसरी तरफ नीतीश सरकार लगातार इस बात का दावा कर रही है कि राज्य में कोरोना के मामले गिर रहे हैं. इसके अलावा राज्य सरकार लोगों की हरसंभव मदद कर रही है.