News in Brief

BAGAHA: पश्चिमी चंपारण के बगहा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां मिट्टी में दबकर दो महिलाओं की मौत हो गई है. वहीं, तीन महिलाएं घायल हो गई है. घायल महिलाओं का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. ज्ञात हो कि बगहा नगर थाना अंतर्गत पिपरिया गांव के समीप तिरहुत नहर के पास घटना घटी है. महिलाएं घर की लिपाई के लिए मिट्टी लेने गई थी, जहां आरार गिरने से सभी महिलाएं मिट्टी में दब गई. इस घटना में दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

वहीं, तीन अन्य महिलाएं इस घटना में जख्मी हो गई. एक महिला की स्थिति अब भी गंभीर बताई जा रही है. घायल महिलाओं को इलाज के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
घटना नगर थाना के पिपरिया गांव के समीप तिरहुत नहर के पास की है. मिली जानकारी के अनुसार,  पिपरिया गांव की 5 महिलाएं घर की पुताई एवं सफाई करने के लिए तिरहुत नहर पर मिट्टी की खुदाई के लिए गई थी.

मिट्टी की खुदाई करने के क्रम में आरार गिरने से दो महिलाएं क्रमश: ममता देवी (उम्र 27 वर्ष) पति हरेन्द्र चौधरी, चंदा देवी (उम्र 30 वर्ष) पति पूर्धमासी चौधरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
वहीं, एक अन्य महिला पानमती देवी पति अनिरुद्ध चौधरी उम्र 30 वर्ष सहित दो अन्य दो महिलाएं बुरी तरह से जख्मी हो गई. घायल महिलाओं को इलाज के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर: Lockdown में गिरा सब्जी का भाव, किसानों ने सड़क पर फेंका दर्जनों कैरेट टमाटर

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने महिलाओं के शव को कब्जे ले लिया. नगर थाना के प्रभारी थाना प्रभारी सुरेश प्रसाद यादव ने बताया कि मृतक महिलाओं के परिजनों के आग्रह पर मृत महिलाओं का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया और शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया. उन्होंने बताया कि घायल महिलाओं का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में हो रहा है.

(इनपुट- धनंजय द्विवेदी )