News in Brief

Munger: बिहार के मुंगेर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के  मिर्जापुर बरदह पंचायत में बीती देर रात एक शादी समारोह में गोली लगने से 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई. मृतक युवक का नाम मोहम्मद आकिब अली है. आकिब अली के पिता जुल्फककार अली बीएम 9 सब इंस्पेक्टर हैं. 

जानकारी के अनुसार, बरदह गांव निवासी अफरोज शमद की बेटी की शुक्रवार को शादी थी. वहीं, बारात खगड़िया जिला के मारर गांव से आई थी. तकरीबन 12:00 बजे बारात लड़की के घर पहुंची. लोग शादी समारोह में व्यस्त थे. तभी एकाएक गोली की आवाज हुई और यह गोली भीड़ में मौजूद एक युवक को लग गई. गोली लगने के बाद आनन-फानन में परिजन आकिब अली को अस्पताल ले गए जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. इसके चलते शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. 

वहीं, परिजनों की मानें तो लड़की का चाचा शमशेर मुकीम चांद उर्फ जागो शराब के नशे में धुत था. उसने अपने घर के पास एकाएक राइफल निकाल कर फायरिंग शुरू कर दी. इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते युवक को गोली लग गई. 

ये भी पढ़ें- पटना में मौत का तांडव! CS ऑफिस के बाहर नई एंबुलेंसों पर सुखाए जा रहे कपड़े, खुले में फेंकी गई यूज PPE Kit

परिजनों ने कहा कि ‘आरोपी शमशेर ने गोली क्यों चलाई इसका तो हमें पता नहीं लेकिन कुछ वर्ष पूर्व आरोपी शराब के मामले में जेल जा चुका है और वह हमारे परिवार को देखना नहीं चाहता है.’

इधर, युवक का पोस्टमार्टम कर रहे सदर अस्पताल के डॉक्टर रमन कुमार ने बताया कि ‘युवक को दो गोली लगी हैं, जिसने पूरी बॉडी को खराब कर दिया.’उन्होंने कहा जिस तरह से युवक को गोली लगी है, वह सामने से नहीं बल्कि कुछ दूर से मारी गई है.’

घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. इस मामले में परिजन अधिक नहीं बोल रहे हैं क्योंकि सभी एक ही परिवार के लोग हैं. वहीं, आस-पास के लोग भी कुछ कहना नहीं चाहते हैं. साथ ही जिस व्यक्ति पर मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है वह लड़की के पिता का अपना चचेरा भाई है.
  
(इनपुट- प्रशांत)