News in Brief

Patna: बिहार समेत देश भर में इन दिनों कोरोना का कहर (Coronavirus) जारी है. लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से पक्ष व विपक्ष के नेता अपने-अपने घरों में कैद हैं. महामारी के इस समय में पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu yadav) का परिवार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) हों या उनकी बहन रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) सोशल मीडिया के जरिए दोनों राज्य सरकार पर लगातार हमलावर है. बुधवार को फिर एक बार ट्वीट कर रोहिणी ने कहा, ‘बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था आईसीयू में और सत्ता का हवसी सोया महलों में.’ 

रोहिणी के इस ट्वीट का काफी सारे लोगों ने समर्थन किया है जबकि कई सारे लोगों ने विरोध भी किया है. एक यूजर ने लिखा है कि महल और फार्म हाऊस तो आपके पास है दीदी, जब तक राजद सत्ता से दूर है बिहार स्वस्थ्य है जंगलराज से आज अच्छा है.

इससे पहले अपने भाई  व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के एक ट्वीट को रोहिणी आचार्य ने साझा किया था. दरअसल, राजद अररिया के एक ट्वीट को साझा करते हुए तेजस्वी ने लिखा,’सरकारें मूक हैं लेकिन हम हाथ पर हाथ धरे नहीं बैठेंगे. हर बिहारवासी लड़ेगा, महामारी से और इस व्यवस्था सरकारी से. सेवा का धर्म निभाएंगे हरदम, बिहार का बल राष्ट्रीय जनता दल.’

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से अचानक रोहिणी सोशल मीडिया पर राजद की तरफ से प्रवक्ता की तरह सरकार पर निशाना साध रही हैं. इसी क्रम में सुशील मोदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देने के बाद रोहिणी चर्चा में भी आ चुकी है.

ये भी पढ़ें- जब एक DM ने डिप्टी PM को कहा-YOUR TIME IS OVER, बाद में 1 साल जेल में रहा IAS

सुशील मोदी पर दिए बयान की वजह से कुछ समय के लिए रोहिणी के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड भी किया गया था. इसके बाद वापसी करने रोहिणी ने कहा था कि एक बार फिर से फिर की जनता की आवाज बनकर लौट आई हूं.