News in Brief

नई दिल्ली: पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से परेशान है. इस महामारी ने भारत में भी आतंक मचाया हुआ है. आए दिन लाखों लोग इससे संक्रमित होते हैं. वहीं हजारों की संख्या में लोग इससे मर भी रहे हैं. कोरोना का असर खेल जगत पर भी काफी है.   

श्रीलंकाई टीम में कोरोना

बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे मैच से कुछ घंटे पहले श्रीलंकाई टीम (Sri Lanka) के तीन सदस्यों को कोविड- 19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है. श्रीलंका को बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. दूसरा मैच 25 मई जबकि तीसरा और अंतिम मैच 28 मई को खेला जाएगा. 

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, ‘बांग्लादेश के खिलाफ ढाका में होने वाले पहले वनडे से पूर्व श्रीलंका के दो खिलाड़ियों और कोच का कोविड- 19 का परीक्षण पॉजिटिव आया है.’ रिपोर्ट में कहा गया है कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मैच को रद्द करने की संभावना से इन्कार किया है. कुछ अन्य रिपोर्टों के अनुसार जिस कोच का परीक्षण पॉजिटिव पाया गया है वह गेंदबाजी कोच चमिंडा वास हैं जबकि खिलाड़ी इसुरू उदाना और शिरन फर्नांडो हैं. यह तीन मैचों की श्रृंखला विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा है.

भारत में भी कोरोना का भारी प्रभाव 

भारत में भी कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर के चलते कोहराम मचा हुआ है. देश में पिछले कुछ दिनों से लगातार 2 लाख से ज्यादा केस मिल रहे हैं. इसके अलावा 3-4 हजार से ज्यादा लोग इस महामारी से अपनी जान भी गंवा रहे हैं. जरूरी दवाईयों और ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी के चलते हालात ज्यादा बिगड़ रहे हैं.