News in Brief

रायपुर: सूरजपुर के थप्पड़बाज कलेक्टर को प्रदेश सरकार ने हटाने का फैसला किया है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि सूरजपुर कलेक्टर का व्यवहार निंदनीय है. इस घटना से क्षुब्ध हूं और नवयुवक व उनके परिजन से खेद व्यक्त करता हूं. इसके साथ ही उन्होंने कलेक्टर द्वारा तोड़े गए मोबाइल फोन के स्थान पर नए मोबाइल फोन देने का आदेश दिया है.

थप्पड़बाज सूरजपुर कलेक्टर की छुट्टी, गौरव कुमार सिंह नए DM, CM ने दिए थे हटाने के निर्देश

जिसका मोबाइल तोड़ा, उसे नया मोबाइल देगा प्रशासन
कलेक्टर ने शनिवार को सूरजपुर के जिस लड़के का मोबाइल पटककर तोड़ दिया था, उसने नया मोबाइल मिलेगा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अधिकारियों को दुर्व्यवहार का शिकार नवयुवक को प्रतिपूर्ति के तौर पर नया मोबाइल फोन देने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

निलंबन के बाद सोशल मीडिया पर उठी मांग
दरअसल जब यह सूचना आग की तरह फैल गई कि सीएम ने कलेक्टर को हटाने के आदेश दे दिए है तभी सोशल मीडिया पर एक ओर मांग उठ गई थी, कि कलेक्टर द्वारा तोड़े गए युवक के मोबाइल की भी भरभाई होनी चाहिए, जिसके बाद अब बघेल सरकार ने आदेश दे दिया है.

किल कोरोना अभियान की आड़ में नर्स कर रही धर्म का प्रचार, पर्चे के माध्यम से समझा रही प्रभु यीशु की प्रार्थना करो

क्या था मामला
गौरतलब है कि सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा का बच्चे को मारते हुए वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. इसमें अपने पावर में चूर कलेक्टर एक बच्चे का मोबाइल पटककर तोड़ते हैं और फिर उसको थप्पड़ भी जड़ते नजर आ रहे हैं. कलेक्टर के इस रवैये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से तैर गया. अब कलेक्टर ने माफी मांगी है.