हरिद्वार: धर्मनगरी हरिद्वार की रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर महदूद गांव में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. देर रात सलेमपुर महदूद गांव में दो मासूम बच्चों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. मासूम बच्चों के शव घर के पास ही एक गोदाम में खड़ी कार से बरामद हुए हैं. मासूम बच्चे दो दिन पहले घर से लापता हो गए थे. सूचना मिलते ही एसएसपी सहित तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

UP के लाल का कमाल, बनाया कोरोना की गेमचेंजर 2-DG दवा, जानिए कौन हैं डॉ.अनिल मिश्र

क्या बोली पुलिस?
एसएसपी का कहना है कि 7 तारीख को रानीपुर कोतवाली में सूचना मिली थी कि दो बच्चे लापता हो गए हैं इस मामले में हमारे द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है. बच्चों के आरोपियों की तलाश के लिए टीम का गठन किया गया है. रविवार की देर रात हमें सूचना मिली की बच्चों के घर के पास एक गेराज में खड़ी गाड़ी में बच्चों के शव है. हमारे द्वारा तुरंत मौके पर पहुंचकर बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है. इस मामले में जांच की जा रही है. जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा.

बिना मास्क के था सिपाही, युवक ने पूछा- साहब आपका मास्क कहां है?, जड़ दिया थप्पड़

फांसी की सजा की मांग 
पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष राव अफाक अली का कहना है कि दोनों मृतक बच्चे 7 से 8 साल की उम्र के थे. दोनों दो दिन से लापता थे. इनके घर के पास एक गेराज में खड़ी गाड़ी में दोनों के शव बरामद हुए हैं. दोनों के शव को देखकर लगता है. इनका मर्डर किया गया है. क्योंकि बच्चों के चोटों के निशान भी है.पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. उसके बाद ही पता चल सकेगा आखिर मौत कैसे हुई. पुलिस इस मामले में जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करें और उन्हें फांसी से कम सजा ना हो.

Motivational Video: रास्ते कभी बंद नहीं होते, लोग बस हिम्मत हार जाते हैं

मृतक बच्चे फरान उम्र 8 साल और अरहान उम्र 7 साल का शव गाड़ी में मिलने से लोगों में भी काफी आक्रोश देखने को मिला. मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए इसको देखते हुए भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया. अब देखना होगा पुलिस कब तक इन मासूम बच्चों की हत्या का खुलासा करती है.

WATCH LIVE TV