News in Brief

गोंडा: बस या कार में सफर के दौरान खिड़की से सिर निकालकर हवा के मजे लेना सबको पसंद हैं. लेकिन गोंडा के कर्नलगंज मार्ग पर कौड़िया थाना क्षेत्र से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे पढ़कर आपका दिल दहल जाएगा. यहां पर शुक्ल कौड़िया गांव के पास एक बस की खिड़की से एक युवक झांक रहा था कि तभी किसी बिजली के पोल के आने से उसका गला कट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

यहां बनेगा UP का पहला ब्लैक फंगस सेंटर, CM योगी ने दिया आदेश

बस ड्राइवर हो गया फरार
बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान बहराइच निवासी मिकई के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है और जांच में लगी है. साथ ही, मृतक के परिवार को सूचना दे दी गई है. बस ड्राइवर भी फरार चल रहा है.

Bike Bot Scam: दो आरोपियों की 110 करोड़ की संपत्ति अटैच, 17 मई को हुए थे गिरफ्तार

ओवरटेक के चक्कर में पोल से टकराया शख्स का सिर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये बस बारातियों को लेकर कौड़िया थाना क्षेत्र के बेलवाभान गांव से बहराइच जा रही थी. तभी आर्यनगर – कर्नलगंज मार्ग पर बस में खिड़की के पास बैठा एक व्यक्ति बाहर झांक रहा था. उसकी गर्दन खिड़की से बाहर थी. तभी बस आगे वाली गाड़ी को ओवरटेक करने लगी और सड़क के किनारे बिजली पोल उस व्यक्ति का सिर लड़ गया और गला कटने से उसकी मौत हो गई. 

2014 का ट्रांसफर ऑर्डर 7 साल बाद लागू करना अवैध: इलाहाबाद हाई कोर्ट

मृतक के पिता ने ड्राइवर के खिलाफ लिखी रिपोर्ट
पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी है कि मृतक की रानीपुर, बहराइच का रहने वाला था. बस अब पुलिस के कब्जे में है. वहीं, मृतक युवक के पिता की शिकायत पर बस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

WATCH LIVE TV