News in Brief

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने हाल ही में इंग्लैंड को चार मैच की टेस्ट सीरीज में 3-1 से करारी मात दी. इस सीरीज में टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने शानदार बल्लेबाजी की थी. पंत ने इस सीरीज के चौथे मैच में एक शानदार रिवर्स स्वीप खेला था, जिसकी चर्चा अब तक भी सब जगह की जाती है. 

सुंदर ने कही ये बात 

इसी बीच भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने कहा है कि मार्च में अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के दौरान जब रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने मेहमान टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) के खिलाफ रिवर्स स्वीप शॉट लगाया था, तो उन्हें पता नहीं था कि वह इस पर कैसी प्रतिक्रियां दें.

संदुर (Washington Sundar) ने क्रिकइंफो से कहा, ” मैं सचमुच नहीं जानता था कि उनके इस शॉट पर कैसे प्रतिक्रिया दूं. किसी भी चीज से अधिक, वह 90 के आसपास बल्लेबाजी कर रहे थे. मुझे लगता है कि 93 पर थे और वह अभी भी स्लिप और गली के उपर से स्कूप करने में कामयाब रहे.’

पंत और सुंदर के बीच हुई साझेदारी

पंत और सुंदर (Washington Sundar) ने उस मैच में सातवें विकेट के लिए 113 रनों की साझेदारी की थी. जिसमें पंत ने 118 गेंदों पर 101 रन की शतकीय पारी खेली थी. उन्होंने कहा, ‘इसलिए मुझे नहीं पता था कि कैसे प्रतिक्रिया दूं. वह जो भी करना चाहते थे उसमें वह बहुत सफल रहे. उस समय कोई उनसे कुछ नहीं कह सकता था क्योंकि वह एक अलग जोन में थे और वह सिर्फ इंग्लैंड के गेंदबाजों के पीछे जाना चाहते थे. उन्होंने शानदार पारी खेली.’

सुंदर (Washington Sundar) ने बाद में अक्षर पटेल के साथ 106 रन की साझेदारी की थी. लेकिल अक्षर रन आउट हो गए थे जबकि सुंदर ने नाबाद 96 रन बनाए थे.