News in Brief

नई दिल्ली: पूरा देश इन दिनों कोरोना का कहर से परेशान है. इस महामारी के कारण ही राज्य सरकारों ने लोगों के लिए प्रदेश में आने जाने से पहले ई पास जारी करने का नियम बनाया है. इस मामले में हिमाचल प्रदेश भी पीछे नहीं रहा. लेकिन अब वहां ई पास को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. किसी ने वहां अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) का फेक ई पास बनवाया है. 

शिमला पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस ई पास वाले फेक मामले के सामने आने के बाद शिमला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. दरअसल शिमला पुलिस ने हिमाचल प्रदेश में प्रवेश के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाम पर जारी किए गए एक ई पास को जब्त किया है. इस जब्ती के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने ट्वीट किया और प्रकारण भी दर्ज किया है. 

एक ही नंबर से ट्रंप और अमिताभ का पास

आपको बता दें कि इस शातिर इंसान ने जहां अमिताभ बच्चन के नाम पर ई पास बनवाया है, उसी नंबर से एक और ई पास बना है जिसपर पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) का नाम दर्ज किया गया है. ये दोनों पास सामने आने के बाद मामला और भी ज्यादा सुर्खियों में आ गया है. 

ट्विटर पर दी जानकारी 

इस मामले की जानकारी अब हिमाचल प्रदेश पुलिस ने ट्विटर पर दी है. अब इस मामले की जांच जारी है. बता दें, हिमाचल प्रदेश कोरोना केसेस बढ़ने के बाद प्रदेश की सरकार ने यहां राज्य के अंदर गाड़ी से चलने के लिए 27 अप्रैल से ई पास का होना अनिवार्य कर दिया था. 

इसे भी पढ़ें: मां से बदतमीजी करके ट्रोल हुईं Rashmi Desai, भड़के फैंस ने सिखाई तमीज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें