News in Brief

Jaipur: राजधानी जयपुर (Jaipur) के हरमाड़ा थाना क्षेत्र (Harmada Thana Area) में अजमेर दिल्ली हाईवे स्थित बिलोची पुलिया के पास आज सुबह एक कंटेनर में अचानक आग लग गई, जिससे कंटेनर का केबल जलकर खाक हो गया.

यह भी पढे़ं- Rajasthan में इस तारीख तक बढ़ाया जा सकता है Lockdown, साथ में मिलने लगेंगी ये राहतें

सूचना पर दमकल व पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. बताया जा रहा है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है.

यह भी पढे़ं- Corona रिकवर मरीजों में Black Fungus के लक्षणों की पहचान के लिए घर-घर होगा सर्वे!

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बताया कि कंटेनर चालक माल भरकर दिल्ली से जयपुर की ओर जा रहा था. इसी दौरान विद्युत की पुलिया के पास पहुंचा ही था और अचानक केबिन से धुआं निकलने लगा, जहां चालक ने कंटेनर को रोक कर देखा तो के बिल में आग की लपटें उठती दिखाई दी. चालक ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाया और धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पूरे कंटेनर के केबिन को अपनी चपेट में ले लिया.

मौके पर पहुंची दमकल गाड़ी
वहीं सूचना पर दमकल की गाड़ी में दौलतपुरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 1 घंटे की भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग लगने के कारण आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, हाईवे पर वाहनों का लंबा जाम लग गया, जहां हाईवे कर्मचारी व पुलिस प्रशासन ने मिलकर जाम को खुलवाया.