News in Brief

Bokaro: बोकारो जिला के बेरमो जरीडीह मोड़ स्थित 4 नंबर सीसीएल शिफ्टिंग एरिया में लोग काफी ज्यादा परेशान हैं. इस एरिया में गैस रिसाव की वजह से लगातार आग उठ रही है. ऐसे में लोग काफी ज्यादा डरे हुए हैं .

दरअसल,4 नंबर सीसीएल शिफ्टिंग एरिया में लगातार गैस रिसाव की वजह से लगातार आग की लपटें उठ थी है. इन आग की लपटों की वजह से आम लोगों का जीना मुहाल हो गया है. इस आग की वजह से आम जनता अब काफी ज्यादा डरे हुए हैं. वो बार-बार प्रशासन से पूछ रहे है कि कोरोना महामारी के दौरान वो किस तरह से अपने परिवार वालों को बचाए. 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही यहां 6 साल की बच्ची का गैस रिसाव की वजह से दम घटने लगा था. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर इलाज के बाद ही वो ठीक हो सकी.ऐसे में अब आम लोग इस परेशानी से अजीज आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: Good News: झारखंड में 14 मई से होगा 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीनेशन

इस दौरान लोगों ने बताया कि तीन महीने पहले प्रशासन के कुछ लोग आए थे. इस दौरान विधायक भी आए थे. उन्होंने तब हमे इस बात का आश्वासन दिया था कि आने वाले समय में इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा. लेकिन इतने समय बाद भी स्थिति में कोई सुधार नही हुआ है. ऐसे में अब यहां रहने में भी डर लगा रहता है.

(इनपुट:मृत्युंजय मिश्रा)