नई दिल्ली: भारत इस वक्त कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर से बुरी तरह से प्रभावित है. देश में पिछले कुछ दिनों से लगातार 4 लाख से ज्यादा लोग इस महामारी से संक्रमित हो रहे हैं. इसके अलावा रोज हजारों लोग कोरोना के चलते अपनी जान भी गंवा रहे हैं. इस बीच टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री (Dhanashree) ने कोरोना को लेकर एक बहुत ही इमोशनल मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

धनश्री हुईं इमोशनल

चहल की पत्नी धनश्री (Dhanashree) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज के कैप्शन में धनश्री ने लिखा, ‘जब आप अपनी रस्सी के आखिर तक पहुंचते हैं तो एक गांठ बांधकर आप वहां रुकते हैं. जब आप अपने घरवालों और अन्य लोगों के बारे में ऐसी खबरें सुनते हैं तो आपके लिए अपने काम को बनाए रखना आसान नहीं होता. बहुत से लोग इस बारे में बता नहीं पाते कि वो क्या महसूस कर रहे हैं और उनके परिवार पर क्या बीत रही है. मैं उन्हीं में से एक हूं. जो लोग इन चीजों से जूझ रहे हैं उन सभी को प्यार, हिम्मत और प्रार्थनाएं.’

कोरोना से हारा आईपीएल   

बता दें कि कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते प्रकोप के चलते आईपीएल 2021 (IPL 2021) को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया. इस लीग में लगातार खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्य कोरोना से संक्रमित हो रहे थे, तभी ये बड़ा फैसला लिया गया. चहल आईपीएल 2021 में आरसीबी की ओर से खेल रहे थे. इस लीग में अब तक आरसीबी 5 मैचस जीतकर शानदार प्रदर्शन कर रही थी. 

भारत में घातक हुआ कोरोना 

भारत को कोरोना महामारी की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना करना पड़ रहा है और पिछले कुछ दिनों से रोजाना संक्रमण के चार लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. अहम दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है. इसके चलते रोज हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं.