Constable Dead Body Found In Delhi: दिल्ली (Delhi) के प्रशांत विहार (Prashant Vihar) से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल प्रशांत विहार थाने के पास एक कार में दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल (Delhi Police Constable) का शव मिला है, जिससे हड़कंप मच गया है. आशंका जताई जा रही है कि पुलिस कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है.

दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल का शव बरामद

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, सुबह करीब साढ़े 8 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि कॉन्स्टेबल अमनदीप (Amandeep) ने सरकारी पिस्टल से गोली मार कर सुसाइड कर लिया. कॉन्स्टेबल की उम्र 32 साल थी.

26 जून से छुट्टी पर था कॉन्स्टेबल

जान लें कि दिल्ली पुलिस को सिपाही के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. दिल्ली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 2 दिन पुराना शव है. 26 जून से कॉन्स्टेबल अमनदीप छुट्टी पर था और 4 जुलाई को ड्यूटी जॉइन करनी थी.

सरकारी पिस्टल मिलने की प्रक्रिया पर उठे सवाल

ये भी पता चला है कि छुट्टी पर रहते हुए कॉन्स्टेबल अमनदीप ने पिस्टल मालखाने से ले ली थी, जिसका सीसीटीवी भी पुलिस को मिल गया है. लेकिन सवाल ये है कि छुट्टी पर पर रहते हुए पिस्टल कैसे मिल गई? वहीं उसकी बॉडी पर दो गोली के निशान मिले हैं.

दिल्ली पुलिस कर रही मामले की जांच

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है. ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि कॉन्स्टेबल को छुट्टी पर होते हुए पिस्टल कैसे मिली? पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मामले की जांच में मदद मिलेगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV