News in Brief

Dholpur: जिले के सैपऊ थाना इलाके (Saipau Thana Area) के नगला धानी गांव के पास प्लाई बोर्ड से भरा ट्रक पलटने से दर्दनाक हादसा (Accident) हो गया, जिसमें ट्रक चालक की मौत (Death) हो गई, वहीं, खलासी घायल हो गया. घटना के दौरान ट्रक चालक युवक की मौत होने से बेवा मां की इकलौती बची बुढ़ापे की लाठी का सहारा भी छिन गया है.

यह भी पढ़ें- Covid-19 Protocol का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ Dholpur Police ने की कड़ी कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक, धर्मवीर पुत्र चतुर सिंह जाट उम्र करीब 35 वर्ष अपने साथी युवक घनश्याम उर्फ बिल्लोरी पुत्र शिव सिंह के साथ ट्रक में प्लाई बोर्ड भरकर लाया था. इस दरमियान वह रास्ते से निकलते समय घर पर रुकने का मन बनाते हुए गांव की ओर आ रहा था. 

यह भी पढ़ें- PM का बारम्बार धन्यवाद करते नहीं थक रहे करौली-धौलपुर सांसद Manoj Rajoriya, जानें वजह

बताया गया है कि तभी अचानक हाईवे से गांव की ओर जाते समय नगला दानी के पास ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे पलट गया, जिससे ट्रक चालक युवक धर्मवीर की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, दुर्घटना में घनश्याम घायल हो गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा दोनों युवकों को जिला अस्पताल धौलपुर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने धर्मवीर को मृत घोषित कर दिया, वहीं घायल हुए घनश्याम का इलाज जारी है. 

मृतक धर्मवीर के पिता की पूर्व में ही मौत हो चुकी 
पुलिस के द्वारा मृतक युवक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक धर्मवीर के पिता की पूर्व में ही मौत हो चुकी है तथा उसका बड़ा भाई भी 2 वर्ष पूर्व ट्रक से हुए हादसे में ही जान गंवा चुका है. पहले पति उसके बाद एक बेटे की मौत होने से बेवा मां की बुढ़ापे की लाठी धर्मवीर ही था, जो भी कुदरत को रास नहीं आया और आज बेवा मां की बुढ़ापे की लाठी भी छीन ली, जिससे वृद्ध मां पूरी तरह टूट गई है. जिसका रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है. वह सदमे की स्थिति में है. उधर मृतक धर्मवीर अपने पीछे दो वर्ष की एक मासूम बालिका छोड़ गया है. 

Reporter- Bhanu Sharma