Jodhpur: नाबालिग से यौन शोषण (Sexual abuse) के मामले में जेल में सजा काट रहे सजायाफ्ता आसाराम बापू (Asaram Bapu) की बुधवार रात को तबीयत बिगड़ने के बाद जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल (Mahatma Gandhi Hospital) में भर्ती करवाया गया, जहां उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें– Police की आंखों में धूल झोंक कर CCU में आसाराम से मिलने पहुंची ‘चेली’, फिर बोली…

बताया जा रहा है कि आसाराम बापू की कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) पॉजिटिव आने के बाद में उन्हें सांस और बुखार की तकलीफ हुई, जिसके बाद उन्हें बुधवार देर रात को महात्मा गांधी अस्पताल कड़ी सुरक्षा में ले जाया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें- Jodhpur News: जेल में बंद आसाराम को आधी रात अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस, हुआ हंगामा

नहीं देख सकते भक्तों का दर्द
आसाराम को अन्य बीमारियां होने के कारण से प्रशासन ने एहतियात बरतते हुए महात्मा गांधी अस्पताल भेजा. अस्पताल में जब डॉक्टरों ने उनकी जांच की तो उनका ऑक्सीजन लेवल कम आया, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया. 

वही आसाराम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह खुद का दर्द तो भुगत लेंगे लेकिन भक्तों का दर्द उनसे सहा नहीं जाता है. वहीं, आसाराम के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिलते ही अस्पताल के आसपास भक्त उमड़ पड़े, जिसके बाद पुलिस ने उन सब भक्तों को वहां से हटाया और भक्तों की गाड़ियों का नियम अनुसार चालान बनाए. इसके अलावा दो महिलाओं द्वारा बदसलूकी करने पर उन्हें हिरासत में भी लिया गया.

Reporter- Arun Harsh