नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते निलंबित कर दिया गया है. इस लीग में लगातार खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्य कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित पाए जा रहे थे, जिसके चलते ये बड़ा निर्णय लिया गया. आईपीएल के स्थगित होने के बाद खिलाड़ी अब अपने-अपने घर लौटने लगे हैं. 

विराट भी पहुंचे घर 

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika) भी आईपीएल के बायो-बबल से निकलकर अपने घर पहुंच गए हैं. बता दें कि आरसीबी का कोई भी खिलाड़ी कोरोना के संपर्क में नहीं आया था, इसलिए सभी ने तुरंत घर जाने का फैसला कर लिया था. विराट और उनके परिवार के घर लौटने के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

आरसीबी के लिए बेहतरीन जा रहा था सीजन 

बता दें कि आरसीबी (RCB) के लिए आईपीएल 2021 (IPL 2021) गजब का बीत रहा था. इस टीम ने इस सीजन में कुल 7 मैच खेले थे, जिसमें से उन्होंने 5 में जीत दर्ज की थी और सिर्फ 2 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. ये टीम इस बार खिताब की दावेदार मानी जा रही थी, लेकिन आईपीएल के स्थगित होने से उन्हें कुछ इंतजार और करना होगा. 

स्थगित हो गया आईपीएल 2021

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा मंगलावर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए.  इन दोनों खिलाड़ियों के संक्रमित होते ही बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया. इसके बाद मंगलवार को ही शाम तक सीएसके के बैटिंग कोच माइकल हसी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी.