News in Brief

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दौरान कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने कहा है कि वह अभी भी कोविड-19 से अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं और कमजोरी महसूस कर रहे हैं, इसलिए वह ट्रेनिंग शुरू नहीं कर पाए हैं.

कोरोना के कारण टला IPL

वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के उन 4 खिलाड़ियों में शामिल थे, जो आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दौरान कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. आईपीएल का 14वां सीजन इस महामारी की वजह से टाल दिया गया.
 

यह भी पढ़ें-पैसों की तंगी ने इस क्रिकेटर को बनाया कारपेंटर, अपनी टीम को दिला चुका है वर्ल्ड कप
 

पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं वरुण

वरुण चक्रवर्ती ने क्रिकइंफो से कहा, ‘अब मैं अच्छा हूं और घर पर ही ठीक हो रहा हूं. कोविड-19 के बाद की परेशानियों के कारण मैं अभी प्रैक्टिस शुरू नहीं कर पा रहा हूं. मुझे हालांकि खांसी या बुखार नहीं है लेकिन कमजोरी है. गंध और स्वाद का अनुभव कभी-कभार होता है, लेकिन मुझे जल्द ही अभ्यास शुरू करने की उम्मीद है.’

IPL के वक्त को किया याद

29 साल के स्पिनर ने वरुण चक्रवर्ती कोरोना की चपेट में आने को याद करते हुए कहा, ‘1 मई को मैं असहज महसूस कर रहा था. मैं बहुत थका हुआ महसूस कर रहा था. खांसी नहीं थी लेकिन हल्का बुखार था और इसलिए मैंने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया.

12 दिन आइसोलेशन में रहे वरुण

वरुण ने कहा, ‘मैंने तुरंत ही टीम मैनेजमेंट को सूचित किया और उन्हें तुरंत ही आरटी पीसीआर टेस्ट की व्यवस्था की. मैं केकेआर के अपने साथियों से तुरंत ही अलग-थलग कर दिया गया. इसके बाद मुझे पता चला कि मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है. इसके बाद मैं 12 दिन तक आइसोलेशन में रहा.’