News in Brief

kushinagar: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कुशीनगर (Kushinagar) से दिल को दहलाने वाली दो खबरें सामने आ रही हैं.पडरौना कोतवाली के त्रिलोकपुर में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई तो एक भाई ने भाई को ही मौत के घाट उतार दिया. पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी है. इन दोनों मामलों में गिरफ्तारी भी हुई है.

पहला मामला
कुशीनगर के पडरौना कोतवाली के त्रिलोकपुर बुजुर्ग के हरिजन टोली में भाभी से एकतरफा प्यार में पड़े पागल युवक की पीटकर-पीटकर हत्या कर दी गई. युवक को बांधकर बेरहमी से पिटाई की गई. पिटाई से युवक की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. मृतक युवक की मां के आरोप पर भाभी और भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (Police) आगे की जांच में जुट गई है.

दूसरी घटना
पडरौना कोतवाली के त्रिलोकपुर बुजुर्ग में बड़े भाई ने छोटे भाई को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि बीती शाम बकरी चराने को लेकर विवाद हुआ था. और ये विवाद इतना बढ़ा कि एक भाई को अपनी जान गंवानी पड़ी. बड़े भाई ने पत्नी और बच्चों के साथ मिलकर पिटाई की. छोटे भाई को बांधकर जमकर पिटाई की गई, जिससे उसकी मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक इस परिवार में पहले भी मारपीट में एक भाई की मौत हो चुकी है.सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लिया. पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. 

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 26 अक्टूबर के बड़े समाचार