News in Brief

भोपाल: मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (MPPSC) ने बढ़ते  कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए MPPSC स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस 2020 परीक्षा स्थगित कर दी है. यह परीक्षा 14 जून को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जानी थीं. परीक्षा के संबंध में जारी नया नोटिफिकेशन अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट  mppsc.nic.in पर जाकर चेक कर सकते हैं. 

ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन में आयोग की तरफ से कहा गया है कि कोरोना संक्रमण की वजह से परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है. अब परीक्षा 13 जून को नहीं आयोजित की जाएंगी. नया शेड्यूल वेबसाइट पर जल्द जारी किया जाएगा.

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब इस परीक्षा को स्थगित किया गया है. इससे पहले यह परीक्षा 30 मई को आयोजित होनी थी, जिसे स्थगित कर 13 जून, 2021 को कर दिया गया था. यह परीक्षा इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर, सागर, उज्जैन और सतना समेत राज्य के सात शहरों में होगी. 

आयोग की तरफ से इस भर्ती के जरिए 79 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. परीक्षा के लिए आवेदन 15 जनवरी को शुरू हुए थे, जबकि आवेदन की आखिरी तारीख 24 फरवरी थी. इधर, आयोग की तरफ से इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा के साथ ही राज्य में डेंटल सर्जन परीक्षा 2019 को भी स्थगित कर दिया गया है. यह परीक्षा भी जून में होनी थी.

WATCH LIVE TV