News in Brief

नई दिल्ली: छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में जूनियर पहलवान सागर राणा मर्डर केस (Sagar Rana Murder Case)  में आरोपी ओलंपिक मेडल विनर सुशील कुमार (Sushil Kumar) को कोर्ट ने 6 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया हैं. 

‘मारपीट की बात कबूली’

बताया जा रहा है कि रेसलर सुशील कुमार (Sushil Kumar) ने सागर के साथ मारपीट करने की बात कबूल की थी. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक सुशील कुमार ने पूछताछ में बताया कि उसे पता नहीं था कि बात इतनी आगे बढ़ जाएगी. उसने कहा कि दोस्तों ने गुस्से में आकर सागर की पिटाई की लेकिन पिटाई से उसकी मौत हो जाएगी इसका किसी को अंदाजा नहीं था.

सागर राणा से मतभेद आए सामने

सुशील कुमार और सागर राणा पर आपसी मतभेदों की बात भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि सागर सुशील कुमार की पत्नी के फ्लैट में किराए से रहते थे और छत्रसाल स्टेडियम में कुश्ती सीखते थे. मामूली कहासुनी इतनी आगे बढ़ गयी कि सागर की मौत हो गयी.

स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर राणआ की हत्या के बाद से फरार ओलंपियन मेडल विनर सुशील कुमार को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया था. स्पेशल सीपी-स्पेशल सेल नीरज ठाकुर ने पहलवान सुशील कुमार और उसके साथी अजय की गिरफ्तारी की थी.

सुशील पर था 1 लाख का इनाम

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने रेसलर सुशील कुमार (Sushil Kumar) पर 1 लाख रुपये और उनके दूसरे साथी अजय पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था. पुलिस को काफी मशक्कत के बाद आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी मिली थी.