News in Brief

Sasaram: रोहतास जिला के काराकाट में एक युवक ने अपने पिता तथा भाई की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि काराकाट थाना क्षेत्र के करूप गांव में पैसे के लेनदेन के विवाद में युवक राजू पंडित ने अपने ही पिता भगवान पंडित तथा भाई राजेश पंडित को धारदार हथियार से काट दिया.

ये भी पढ़ेंः रोहतास: संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

इससे भाई राजेश पंडित की तो मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, उसके घायल पिता भगवान पंडित को इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल भेज दिया. लेकिन उसकी भी मौत हो गई. मामले में आरोपी राजू पंडित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, एक सप्ताह पूर्व राजू पंडित छत से गिर गया था. इस कारण वह घायल हो गया था और उसका इलाज वाराणसी में हुआ था. साथ ही, आगे के इलाज के लिए और पैसे की मांग को लेकर पिता तथा पुत्र में विवाद हो गया. इसी बीच राजू ने अपने ही पिता तथा छोटे भाई की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः बिहार के सासाराम में ताबड़तोड़ फायरिंग, डबल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी

इस घटनाक्रम के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. लोग इस बारे में  तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. वहीं, पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल (Sadar Hospital) भेज दिया हैं और इस मामले की छानबीन कर रही है. 

(इनपुट-अमरजीत)